Celebrity

Bigg Boss-13 जीतने के बाद जिम में पसीना बहा रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो में कही ऐसी बात

टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ खत्म हो चुका है. इस सीजन के विनर (Bigg Boss-13 Winner) बन चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla). सोशल मीडिया पर आसिम रियाज की हार और सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर काफी बहस चली लेकिन फैंस के सपोर्ट ने सिद्धार्थ को शो जिता ही दिया. वहीं अब ऐसा मालूम होता है कि सिद्धार्थ अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुट गए हैं. हाल ही में सिद्धार्थ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ जिम में पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैस के लिए मैसेज भी दिया है.

सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन क्लब ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें सिद्धार्थ जिम करते हुए दिख रहे हैं और उनसे कैमरे के पीछे कोई महिला पूछ रही कि सिद्धार्थ क्या आप खुश हो? एक मैसेज दो अपने फैंस के लिए इस पर सिद्धार्थ अपने फैंस को मैसेज देते हुए कहते हैं कि- ‘फैंस आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. ये मेरे लिए वाकई बड़ी बात है. जीत तो जीत होती है’. यहां देखें सिद्धार्थ का ये जिम वीडियो-

सिद्धार्थ शुक्ला को इस कदर जिम में पसीना बहाते हुए देखकर मालूम होता है कि वो किसी आने वाले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि अभी उन्होंने इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम होने के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. हालांकि फिल्म बॉलीवुड में उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई थी. अब बिग बॉस जीतने के बाद शायद सिद्धार्थ के लिए कुछ रास्ते खुल सकते हैं. इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है.

बात करें बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स की तो जहां एक तरफ शोहरत के लिए स्ट्रगल कर रहे आसिम रियाज को आज कमाल का स्टारडम मिल चुका है. वहीं दूसरी तरफ शो के कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा भी नए शो का हिस्सा बन चुके हैं. ये दोनों ही अपने लिए दूल्हा-दुल्हन ढूंढ़ने निकले हैं शो ‘मुझसे शादी करोगे’ पर. इस शो में इन दोनों का स्यंवर देखने को मिलेगा. बीते दिनों शहनाज को सपोर्ट करने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी इस शो में पहुंची थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker