Ajab Gajab

स्‍वीमिंग पूल में घुसा था 9 फुट लंबा घड़ियाल, घंटों उससे खेलता रहा यह शख्‍स और फिर… | ajab-gajab – News in Hindi

man plays with alligator tires after pulls from pool in florida united states

मगरमच्छ (Crocodile) और घड़ियाल (Alligator) को देखकर हर किसी का चीखना और डरना लाजिमी है. आमतौर पर पानी या दलदली इलाकों में रहने वाले यह खतरनाक और जानलेवा जीव कभी-कभी आसपास की आबादी में भी पहुंच जाते हैं. ऐसी ही एक घटना अमेरिका (America) के फ्लोरिडा (Florida) में हुई. यहां एक 9 फुट लंबा घड़ियाल एक घर में घुस गया. यहां वो अंदर बने स्‍वीमिंग पूल में पानी में उतरा और फिर निकलने का नाम नहीं ले रहा था. उसे घर के अंदर स्‍वीमिंग पूल में इस तरह से देखकर लोग घबरा गए. उन्‍होंने उसे पकड़ने वाले लोगों को फोन कर बुलाया.

घड़ियाल से कुछ ऐसे खेला रहा शख्‍स.

मगरमच्‍छ और घड़ियाल पकड़ने में माहिर पॉल बेडार्ड उस घर पर उसे पकड़ने पहुंचे. वह एक चैनल में मगरच्‍छ पकड़ने की अपनी महारत के लिए जाने जाते हैं. उन्‍हें घरवालों ने स्‍वीमिंग पूल में बड़ा घड़ियाल होने की बात बताई. वह बिना डरे सीधे स्‍वीमिंग पूल पहुंचे और उसमें उतर गए. बेडार्ड ने इसके बाद घड़ियाल के साथ खेलना शुरू कर दिया. घड़ियाल भी उनके आगे-पीछे तैरने लगा. लेकिन इसके पीछे उनकी मंशा कुछ और थी.

दरअसल पॉल बेडार्ड खेल-खेल में घड़ियाल को थकाना चाहते थे. ताकि फिर उसे आसानी से पकड़ा जा सके. और जैसा कि बेडार्ड चाहते थे, वैसा हुआ भी. 9 फुट लंबा घड़ियाल कुछ घंटे बाद थक गया और शांत होकर एक ओर बैठ गया. इसके बाद बेडार्ड ने अपनी महारत को आजमाया और घड़ियाल का ध्‍यान भटकाकर उसके मुंह पर टेप बांध दिया. इसके बाद बेडार्ड ने घड़ियाल को गोद में उठाया और उसे लेकर सीधे अपने ट्रक में ले गए. घड़ियाल को बेडार्ड ने पास के जंगल में छोड़ दिया.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker