Ajab Gajab

समलैंगिक शेरों की संबंध बनाते तस्वीरें वायरल, अफसरों ने कहा-इंसानों की सोहबत का हो सकता है असर

केन्या से इन दिनों शेरों की एक तस्वीर तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि इस तस्वीर में दिखने वाले ये दोनों शेर समलैंगिक हैं। शहर के नेशनल पार्क में शेर की इन तस्वीरों को कई लोगों ने आपत्तिजनक बताया है। केन्या में टीवी और फिल्म सेंसरशिप की देख-रेख करने वाले डॉ. एजेकील मुटुआ (Dr Ezekiel Mutua)ने शेरों की इन हरकतों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि इन शेरों ने समलैंगिकता कैसे हासिल की। हालांकि, डॉ. मुटुआ (Dr Mutua) ने इस बात की पुष्टि करने के लिए ये दोनों शेर मेल ही है अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं। द केन्या फिल्म क्लासिफिकेशन बोर्ड (KFCB) के चीफ एग्जुयिक्टिव डॉ. मुटुआ (Dr Mutua) ने फोटोग्राफर पॉल गोल्डस्टीन(Paul Goldstein) द्वारा खींची गई इस तस्वीर को आपत्तिजनक बताया है।

बता दें कि फोटोग्राफर पॉल गोल्डस्टीन ने इस तस्वीर को केन्या के Masai Mara ट्रिप के दौरान खींचा था। पॉल के मुताबिक जब उन्होंने इस तस्वीर को कैमरे में कैद किया था तो ऐसा लग रहा था कि एक शेर दूसरे शेर के सिर पर अपना सिर रखकर रिलेक्स कर रहा है। लेकिन करीब से देखने पर पता चलता है कि ये मामला कुछ और ही है। वहीं केन्या के अफसरों का कहना है कि ये कुछ आदमियों की वजह से हो सकता है।

अफसरों ने कहा कि आदमियों में जिस तरह से समलैंगिकता बढ़ता जा रहा है। ऐसे में उनका असर जानवरों पर देखने को मिल रहा है। वहीं डॉ. मुटुआ ने इस मामले की जांच सख्ती के साथ करने का आदेश दिया है। ताकि सच का पता जल्द से जल्द चल सकें।

ALSO READ  क्या आपने अभी तक अपना दीवाना बना देने वाले इस क्विज़ गेम के बारे में नही सुना?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker