Tech

सैमसंग फोन प्रयोग करने वालों के लिए खुशखबरी

रियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन की बिक्री में फिर से उछाल पकड़ी है। सैमसंग में मार्केट में बाउंस बैक करते हुए फिर से ग्लोबल स्मार्टफोन विक्रेता कंपनियों में एपल को पछाड़ नंबर वन बन गई है।

सैमसंग फोन प्रयोग करने वालों के लिए खुशखबरी

Copyright Holder: Viral Info

सैमसंग में 2017 की चौथी तिमाही में शानदार उछाल दिखाते हुए मार्केट में 18.2 फीसदी के साथ बाजार में नंबर वन की जगह पर आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी सैमसंग में साल दर साल के आधार पर 2017 की आखिरी तिमाही में 3.6 अफरीदी की गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन इसके बावजूद अपने प्रतिद्वंदियों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए स्पार्टन बाजार में सभी को पछाड़ते हुए नंबर वन पर बनी हुई है।

Copyright Holder: Viral Info

रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग का गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस के चलते ही सैमसंग ने ग्लोबल मार्केट में बाउंस बैक किया है।

सैमसंग के रिपोर्ट के द्वारा सैमसंग का नया फोन गैलेक्सी एस8 प्लस भारत में लॉन्च किए जाने वाला है। जिसके लिए भारत में और पूरे दुनिया में इंतजार किया जा रहा है। सैमसंग का सबसे मशहूर सीरीज गैलेक्सी का यह काफी शानदार फोने होने वाला है।

क्या आप मानते हैं सैमसंग का कैमरा काफी बढ़िया होता है? अगर आपका जवाब हां है तो नीचे दिए गए लाइक और फॉलो के बटन को जरूर दबाए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker