Sports

परेरा को धमकी देने वाला खिलाड़ी इसलिए देता है मैदान में टीम को पानी, सुनिए ये पूरी कहानी

क्रिकेट की दुनिया मे आप सभी लोगो का हार्दिक स्वागत है। क्रिकेट में आज हम बात करेंगे बांग्लादेश के उस खिलाड़ी के बारेमें जिसने श्रीलंका के कप्तान तिषारा परेरा को मैदान में उंगली दिखाकर धमकाया था। आपको बतादे की बांग्लादेश अब 18 तारिक को भारत के साथ फाइनल मैच खेलेगा। वही बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलते हुए बड़ी शर्मनाक हरकत भी कर दी।

परेरा को धमकी देने वाला खिलाड़ी इसलिए देता है मैदान में टीम को पानी, सुनिए ये पूरी कहानी

Third party image reference

बंगलदेश का कहना है 19.2 ओवर पे ऊँचाई वाली बॉल को अंपायर ने नो बॉल दिए था पर उन्होंने अपना निर्णय वापस क्यों लिया फिर। इस बात को लेकर मैदान में बड़ी बहस हुई। उसके बाद बंगलदेश का एक खिलाड़ी जो टीम को पानी देता है और टीम का सदस्य भी है। उनका नाम है नुरुल हसन जिन्होंने मैदान में आकर तिषारा परेरा को गुस्से में आकर बहुत कुछ कह दिया। पर तिषारा परेरा ने उन्हें कुछ नही बोला फिर बाद में माहौल सांत हुआ और आखरी बॉल में छक्के लगाकर बांग्लादेश को मैच जीता दिया।

Third party image reference

तिषारा को उंगली दिखनेवाले नुरुल हसनने अपना आखरी टी20 मैच न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेल था। उनको टीम में ज़्यादा सामील नही किया गया है। उन्होंने 9 टी20 मैचो में सिर्फ 78 रन बनाए है। वही वनडे में उन्होंने 2 मैच में 68 रन बनाए है। तिषारा परेरा के रिकॉर्ड के सामने उनका रिकॉर्ड कुछ भी नही है। जूनियर खिलाड़ी होने के नाते उन्हें तिषारा परेरा से माफी मांगनी चाहिए।

Third party image reference

क्या कहते हो दोस्तो क्या नुरुल हसन को तिषारा परेरा से माफी मांगनी चाहिए?आप हमें आपके सूझाव कमेंट कर सकता था। आप हमें हमेशा यूसी न्यूज़ में फॉलो करें और ऐसे ही क्रिकेट के नए और अनोखे न्यूज़ पड़ते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker