Bollywood

गोविन्दा के साथ काम कर चुकी यह अभिनेत्री 24 साल में इतनी बदल चुकी हैं,आप भी देखिए तस्वीरें

गोविन्दा के साथ काम कर चुकी यह अभिनेत्री 24 साल में इतनी बदल चुकी हैं,आप भी देखिए तस्वीरें

google

यदि हम बाॅलीवुड फिल्मों के टाॅप काॅमेडियन अभिनेताओं कि बात करें तो एक नाम गोविन्दा का भी आता हैं। गोविन्दा ने बाॅलीवुड में कई शानदार फिल्में दें कर अपनी एक खास पहचान बना ली हैं। उन्होंने अपने करियर में न सिर्फ काॅमेडी फिल्में दी है बल्कि कई एक्शन और रोमांटिक फिल्में भी दी हैं। इसलिए उन्हें बाॅलीवुड का सदाबहार अभिनेता भी माना जाता हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज भी दर्शक उनकी फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं।

google

1993 में रिलीज हुई थी यह फिल्म​:

दरसल आज हम गोविन्दा कि 1993 में रिलीज हुई फिल्म “आँखें” के बारे में बात कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन बाॅलीवुड के मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने किया था। यह एक शानदार एक्शन काॅमेडी फिल्म थी जिसमे गोविन्दा, चंकी पांडे और राज बब्बर ने मुख्य किरदार निभाया था। यह फिल्म इस साल कि सबसे शानदार फिल्मों में शामिल थी।

google

गोविन्दा कि पत्नी का किरदार निभाया था:

वैसे तो इस फिल्म में कई अभिनेत्रियों ने काम किया था। लेकिन आज हम उस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे है जिसने इस फिल्म में गोविन्दा के गौरीशंकर वाले किरदार कि पत्नी कि भुमिका निभाई थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस अभिनेत्री का नाम शिल्पा शिरोडकर हैं। 48 साल कि शिल्पा शिरोडकर का जन्म 20 नवम्बर 1969 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर कि शुरूआत 1989 में रिलीज हुई फिल्म “भ्रस्टाचार​” से किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने तमिल और तेलुगू कि कई फिल्मों में काम किया हैं। फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया हैं।

google

ALSO READ  कभी देखना भी नहीं करते थे पसंद,अब सौतेली बहनों के साथ रहेंगे अर्जुन कपूर! Bhaskar 2018-03-09 14:14:00

आखिरी बार “बारूद” फिल्म में किया था काम​:

हालांकि अब शिल्पा शिरोडकर पहले से काफि बदल चुकी है और अब वे फिल्मों में भी बहुत ही कम दिखाई देती हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म “बारूद​” और 2017 में टीवी सीरियल “सावित्री देवी काॅलेज हाॅपिस्टल” में देखा गया था। आज हम आप लोगों को उनकी कुछ शानदार तस्वीरें दिखा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker