Bollywood

इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल

इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल

टीवी का मशहूर शो ‘झाँसी की रानी’ में नजर आने वाली अभिनेत्री उल्का गुप्ता इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों उल्का टीवी का चर्चित शो ‘शक्तिपीठ के भैरव’ में नजर आ रही है. इस सीरियल में उल्का एक हिंदू देवी के किरदार में हैं जिसके चलते उनका कहना है कि, ‘शक्तिपीठ के भैरव’ ने उनके अभिनय कौशल को निखारा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उल्का ने अपने बयान में कहा कि, “हिंदू देवी का किरदार निभाने का मौका मिलने के लिए मैं आभारी हूं, ‘शक्तिपीठ के भैरव’ ने मेरे अभिनय कौशल को निखारा है क्योंकि इसने मुझेे एक ही शो में कई किरदार निभाने का मौका दिया है.’’ गौरतलब है कि, उल्का इस सीरियल के अलावा टीवी के कई मशहूर शो का हिस्सा रहा चुकी है. यही नहीं बल्कि, उल्का फिल्म दुनिया में भी अपने कदम रख चुकी है.

बीते कई दिनों से ये भी खबर आ रही है कि, उल्का बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में भी नजर आ सकती हैं. हालांकि, अभी तक उल्का की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. इसके अलावा साल 2015 में रिलीज हुई साउथ मूवी रुद्रमादेवी में उल्का ने बाहुबली की देवसेना यानि की अनुष्का शेट्टी के बचपन का किरदार निभाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker