amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Ajab Gajab / फौजी पति सीमा पर, पत्नी के थे 60 से ज्यादा पुरुषों से अफेयर, लिया ऐसे बदला

फौजी पति सीमा पर, पत्नी के थे 60 से ज्यादा पुरुषों से अफेयर, लिया ऐसे बदला

एक अमेरिकन फौजी ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का 60 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर है। इस बात की जानकारी उसे अपने दोस्त से मिली। हैरान करने वाली बात यह है कि उसकी पत्नी का जिन लोगों के साथ अफेयर है उनमें से अधिकतर फौज में काम करने वाले फौजी ही हैं। पति के मुताबिक शादी से पहले कुछ फौजी दोस्तों ने ही उसकी पहली मुलाकात कराई थी। जिसके बाद कुछ ही दिनों में उसने शादी करने का फैसला कर लिया था। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे काम के सिलसिले में अपनी वाइफ को छोड़कर जाना पड़ा। जिस वजह से वह उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता सका। पति ने कहा कि वो सोचता था कि मैं देश की सेवा कर रहा हूं ये बात मेरी वाइफ समझती होगी। मुझे याद करती होगी। लेकिन उसके एक दोस्त ने जब उसकी वाइफ की सच्चाई बताई तो वह हैरान रह गया।

फौजी ने बताया कि पहले तो दोस्त की बात पर उसे यकीन नहीं आया। उसने इस बारे में अपने परिवार के लोगों से बात की। फौजी की मां ज्यादातर बीमार रहती थी। इस वजह से वह डॉक्टर के पास आती-जाती रहती थी। घर के कुछ सदस्य काम के सिलसिले में एक शहर से दूसरे शहर आया जाया करते थे। घरवालों ने जब फौजी को बताया कि उसकी वाइफ अधिकतर समय घर से बाहर ही रहती है।

यह मामला कोर्ट में गया। बता दें कि महिला प्रग्रनेंट है और फौजी के वकील उससे इस बच्चे की बाप की जानकारी मांग रहे हैं। वहीं फौजी ने कहा कि इस महिला ने मेरा यूज किया है। उसे रहने के लिए और खाने के लिए मेरे घर का इस्तेमाल किया जबकि ये अब तक 60 लोगों के साथ रातें बिता चुकी है। फौजी ने इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है।

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

यहां के किसान अंडरवियर से करते हैं ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

एल्गिन के उत्तर में मौजूद कोर्स की फार्म के इयान ग्रीन अपनी 2,800 एकड़ की …

Leave a Reply