amazon

shopclues

myntra

Home / Uncategorized / इस वजह से शादीशुदा लोगों को भाती है पोर्नोग्राफी!

इस वजह से शादीशुदा लोगों को भाती है पोर्नोग्राफी!

शादी के बाद पुरुषों के बजाय महिलाएं अधिक पोर्न देखती हैं. ये बात जानकर बेशक आप चौंक जाएं लेकिन ये सच है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक हालिया रिसर्च में ये बात सामने आई है.

क्यों की गई रिसर्च-
रिसर्च में शोधकर्ताओं ने 100 शादीशुदा महिला और पुरुषों को शामिल किया. जिसमें जानने की कोशिश की गई थी कि कैसे महिलाओं और पुरुषों को सेक्सुअली एटीट्यूड शादी के बाद बदल जाता है.

 

क्या कहना है प्रतिभागियों का-
महिला प्रतिभागियों में से 9 पर्सेंट का कहना था कि वे शादी से पहले ही पोर्नोग्राफी देखती थीं जबकि 28 पर्सेंट का कहना था कि वे शादी के बाद पोर्नोग्राफी देखने लगी हैं. जबकि इसके विपरीत ट्रेंड पुरुषों में देखने को मिला. 23 पर्सेंट पुरुषों का कहना था कि वे शादी से पहले पोर्न देखते हैं जबकि 14 पर्सेंट का कहना था कि उन्होंने शादी के बाद पोर्नोग्राफी देखनी शुरू की.

 सेक्सुअल एक्ट्स

स्टडी में ये भी देखा गया कि शादीशुदा कपल्स जेंडर के हिसाब से सेक्सुअल एक्ट्स को भी प्रेफरेंस देते हैं. जहां 23 पर्सेंट पुरुष और 12 पर्सेंट महिलाएं वैजाइनल सेक्स को प्रेफरेंस देती हैं वहीं 2 पर्सेंट मैरिड मैन एनल सेक्स को प्रेफरेंस देते हैं. वहीं 0.4 पर्सेंट पुरुष और 5.9 पर्सेंट महिलाएं अलग-अलग सेक्स पोजीशन को पसंद करती हैं और इन लोगों की अपनी सेक्स फेंटेसी है.

Also Read:खतरनाक और वल्गर हैं ये 9 Adult Apps, बच्चों को रखना चाहिए इनसे दूर

रिसर्च के नतीजे-
रिसर्च के नतीजों में पाया गया कि शादी के बाद पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में पोर्नोग्राफी देखने का क्रेज बढ़ जाता है और पुरुषों में ये क्रेज घट जाता है.

क्या कहते हैं एक्सपर्ट-
सेक्सोलॉजिस्ट जर्नल में पब्लिश इस रिसर्च में पाया गया कि शादी के बाद पुरुष सोसाइटी में अपना सोश्योइकनॉमिक स्टेट स्टैबलिश करने में व्यस्त हो जाते हैं. पुरुषों की प्राथमिकता सेक्सुअल फेंटेसी से ज्यादा सेक्सुअल प्रैक्टिस में बदल जाती है.

Leave a Reply