amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Sports / वहां पाकिस्तान में शोएब के लिए सानिया मिर्जा को ये भी करना पड़ रहा है !

वहां पाकिस्तान में शोएब के लिए सानिया मिर्जा को ये भी करना पड़ रहा है !

What Sania is doing for Sohaib in pakistan:

सानिया मिर्जा इंडिया की एक ऐसी स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी हैं, जो हमेशा सभी की रोल मॉडल रही हैं। टेनिस जैसे खेल में आने और फिर खुद को स्टार बनाने का उनका सफर बेहद इन्सपिरेशनल रहा है। वहीं, अब पाकिस्तान में उनकी इमेज देखकर सानिया के इंडियन फैन्स को जरूर कुछ झटका लग सकता है। पाकिस्तान में उन्हें और पति शोएब मलिक को लेकर एक ऐड बनाया गया, जिसमें सानिया की छवि काफी हल्की दिखाई गई है। ऐड में सानिया को खाना बनाते दिखाया गया है….

– सानिया मिर्जा का पाकिस्तान में पति शोएब मलिक के साथ नया विज्ञापन सामने आया है। एशिया घी के इस ऐड में शोएब अपने दोस्तों (बच्चों) के साथ क्रिकेट खेलते हैं। बाद में उन्हें घर पर पार्टी देते हैं।

– इस पार्टी के लिए शोएब सानिया को एप्रिन देते हुए उन्हें अपने दोस्तों के लिए खाना बनाने को कहते हैं। सानिया ऐसा करती हैं और बाद में उन्हीं बच्चों के साथ क्रिकेट खेलती भी नजर आती हैं।

– इस पूरे ऐड में शोएब को तो स्टार क्रिकेटर की तरह दिखाया गया है, लेकिन सानिया इतनी बड़ी टेनिस स्टार हैं, इसकी झलक कहीं नहीं मिलती।

– दरअसल, इस ऐड को पाकिस्तान में चल रही क्रिकेट लीग से जो़ड़कर रिलीज किया गया है क्योंकि शोएब PSL के स्टार खिलाड़ी हैं।

सेल्फ मेड सानिया हैं कई बड़े ब्रांड्स की एंबेसडर
– 31 साल की सानिया मिर्जा ने 6 साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू किया था और 17 साल में प्रोफेशनल टेनिस में उतर गई थीं। सानिया की इमेज बोल्ड लड़की की है।

– चाहें विवाद मुस्लिम होकर टेनिस कोर्ट पर छोटी स्कर्ट पहनने का रहा हो या फिर पाकिस्तानी से शादी करने का, सानिया ने हर मुद्दे पर हमेशा बेहद करारा जवाब देकर आलोचकों का मुंह बंद किया है।

– फिलहाल सानिया तेलंगाना राज्य की ब्रांड एंबेसडर होने के साथ ही साउथ एशिया की यूएन वुमन गुडविल एंबेसडर भी हैं। वो एडिडास और वॉलिनी जैसे ब्रांड भी एंडोर्स कर रही हैं।

वहां पाकिस्तान में शोएब के लिए सानिया मिर्जा को ये भी करना पड़ रहा है !

Check Also

परेरा को धमकी देने वाला खिलाड़ी इसलिए देता है मैदान में टीम को पानी, सुनिए ये पूरी कहानी

क्रिकेट की दुनिया मे आप सभी लोगो का हार्दिक स्वागत है। क्रिकेट में आज हम …

Leave a Reply