amazon

shopclues

myntra

Home / Bollywood / Trending Taimur: बहन इनाया को गाड़ी में घूमाते तैंमूर की तस्वीर वायरल, आपने देखी क्या

Trending Taimur: बहन इनाया को गाड़ी में घूमाते तैंमूर की तस्वीर वायरल, आपने देखी क्या

Trending Taimur: बहन इनाया को गाड़ी में घूमाते तैंमूर की तस्वीर वायरल, आपने देखी क्या

नई दिल्ली: तैमूर की क्यूटनेस पर तो सभी फिदा है लेकिन इस बार फ्रेम में दोगुनी क्यूटनेट कैप्चर की गई है. तैमूर की चोटी वाली तस्वीर को देखते फैंस अभी तक थके नहीं थे कि अब उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही हैं. इस बार जो तस्वीरें सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं उनमें तैमूर के साथ सोहा अली खान की बेटी इनाया को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर भाभी करीना कपूर के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सोहा ने बेटी इनाया और करीना ने बेटे तैमूर को गोद में लिया हुआ है. तस्वीर में सोहा और इनाया जहां कैमरे को देख पोज दे रही है वहीं तैमूर अपनी शैतानियों में बिजी हैं और करीना उन्हें संभाल रही है.

 

Carpooling! ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on 

ये पहली बार है जब तैमूर इनाया, सोहा और करीना एक साथ इतनी खूबसूरती से एक ही फ्रेम में कैप्चर किए गए हैं. इसके साथ ही तैमूर और इनाया की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. उनकी इस तस्वीर को भी सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वायरल हो रही इस तस्वीर में तैमूर के साथ इनाया बेबी टॉय कार में बैठी है. दोनों ही एक टक कैमरे को देख रहे हैं.

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on 

 

सैफ अली खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब इनाया और तैमूर साथ में होते है तो सभी काफी एलर्ट रहते हैं. क्योंकि समय के साथ तैमूर की शैतानियां बढ़ती जा रही है और इनाया अभी काफी छोटी है. इस कारण से कि कहीं तैमूर की वजह से इनाया को चोट न लग जाए घर में सभी काफी सावधान रहते है.

Leave a Reply