amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Sex Tips / जानिये सेक्स संबंध से कैसे दूर करे खतरनाक बीमारियां

जानिये सेक्स संबंध से कैसे दूर करे खतरनाक बीमारियां

सेक्स करना एक ऐसा अनुभव होता है जो न सिर्फ आपको आनंद प्रदान करता है बल्कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी बहुत लाभ मिलता है, जैसे- कैलोरी बर्न होता है, अवसाद से निजात मिलता है। लेकिन सावधानी की बातों पर ध्यान रखना ज़रूरी होता है नहीं तो इस आनंद का मजा किरकिरा हो सकता है, जैसे- अनचाहा गर्भ, कोई संक्रमक बीमारी आदि। इसलिए सेक्स करने के पहले कॉन्डोम या गर्भनिरोधक गोलियों का बंदोबस्त रखना ज़रूरी होता है। सेक्स करने के पहले साथी के मन की बात को समझना अच्छा होता है और यदि पत्नी बच्चा लेने के लिए तैयार नहीं है तो सेक्स करने के वक्त कॉन्डोम का इस्तेमाल ज़रूर करें। कभी भी जबरदस्ती न करें।

हाल के एक अध्यतयन में संभोग के विषय में कहा गया था

Also Read :इस वजह से शादीशुदा लोगों को भाती है पोर्नोग्राफी!

कि सहवास के दौरान हमारा शरीर कुछ तरह के केमिकल कंपाउंड मस्तिोष्क  में रिलीज करता है। जिससे हमारे शरीर को रिलैक्सछ होने का संकेत प्राप्ता होता है। “सेक्स  डाइट” जानने के लिये क्लिलक करें रोजाना सेक्‍स करने से शरीर की कई सारी बीमारियां दूर होती हैं। इससे ना तो आपको कभी तनाव महसूस होगा और ना ही आपको कभी दिल की बीमारी होगी। रोजाना सेक्स  से आपकी जिंदगी लंबी बनती है और आपको हर वक्तभ खुशी का एहसास रहता है. सेक्सी के बहुत से फायदे हैं.

 

 

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

सेक्स करने का सही समय -Best time to get intimate

जैसा की हम जानते है की हर काम को करने का एक सही वक्त होता …

Leave a Reply