amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Ajab Gajab / पत्‍नी की बेवफाई से दुखी पति ने जहरीले सांप से खुद को डसवाया, बनाया मौत का LIVE वीडियो

पत्‍नी की बेवफाई से दुखी पति ने जहरीले सांप से खुद को डसवाया, बनाया मौत का LIVE वीडियो

दिल टूटने पर लगता है कि दुनिया ही उजड़ गई है और इसका असर भी सब लोगों अलग-अलग होता है. कोई आपे से बाहर चला जाता है तो कोई डिप्रेशन का श‍िकार हो जाता है. किसी को तन्‍हाइयां पसंद आने लगती हैं तो कोई काम में इस कदर खुद को डुबो लेता है कि उसकी याद ही न सता पाए. लेकिन एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी से बिछड़ने के गम में दिल दहला देने वाला रास्‍ता अख्‍तियार कर लिया.

जी हां, यहां बात हो रही है रूस के स्‍नेक एक्‍सपर्ट अर्सलान वालीव की. वालीव पत्‍नी के जाने का गम सहन नहीं कर पाया और उसने अपने जहरीले पालतू सांप से खुद को कटवाकर जान दे दी.  इतना ही नहीं, वालीव ने अपनी मौत का लाइव टेलीकास्ट भी किया. टेलीकास्ट के दौरान वालीव ने बताया कि वह पत्नी की बेवफाई से टूट चुका था. दरअसल, पति-पत्‍नी का तलाक हो चुका था, लेकिन वालीव पत्‍नी को भुला नहीं पाया था

अर्सलान वालीव की उम्र 31 साल थी और वह पूर्व पत्‍नी के साथ यूट्यूब में कई चैनल भी चलाता था. पालतू सापों और बनबिलाव पर बना उनका यूट्यूब चैनल रूस में काफी लोकप्रिय था. बताया जा रहा है कि अर्सलान को जब पत्‍नी की बेवफाई के बारे में पता चला तो उसने उसकी खूब पिटाई की थी. हालांकि बाद में उसने लोगों के सामने अपने रवैये के लिए माफी भी मांगी थी. लेकिन घरेलू हिंसा के बाद उसकी पत्‍नी ने उससे तलाक ले लिया. शादी टूटने और पत्‍नी को किसी और के साथ देखकर अर्सलान इतना दुखी था कि उसने अपने पालतू काले रंग के मांबा सांप से खुद को कटवाया और अपनी मौत का लाइव वीडियो भी बना डाला. आपको बता दें कि काले रंग के मांबा सांप बहुत जहरीले होते हैं और ये दक्षिण व पूर्वी एशिया में पाए जाते हैं. मांबा सांप जिसे काट लेते हैं उसकी मौत 20 मिनट के अंदर  हो जाती है.

मरने से एक दिन पहले उसने ऐलान किया था कि वह अपने मांबा सांप पर एक स्‍पेशल वीडियो बनाएगा. मौत के दिन उसने वीडियो लाइव करते हुए कहा, ‘हाय, जो मुझे करना चाहिए अब उसका समय आ गया है. लाइवस्‍ट्रीम.’ इसके बाद अर्सलान थोड़ी देर के लिए कैमरे से दूर चला गया. इस दौरान उसने सांप को बाहर निकालकर उससे खुद को कटवाया. हालांकि उसने सांप के काटने का मंजर शूट नहीं किया लेकिन लाइव वीडियो देख रहे लोगों ने उसकी आउच की आवाज सुनी थी. इसके बाद वह फिर कैमरे के सामने आया. वह दर्द से तड़प रहा था. इस लाइव टेलिकास्‍ट को देख रहे एक शख्‍स ने एंबुलेंस को भी बुलाया लेकिन अर्सलान को बचाया नहीं जा सका.

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

यहां के किसान अंडरवियर से करते हैं ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

एल्गिन के उत्तर में मौजूद कोर्स की फार्म के इयान ग्रीन अपनी 2,800 एकड़ की …

Leave a Reply