amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Ajab Gajab / 36 साल की मह‍िला ने 11 साल के लड़के को क‍िया संबंध बनाने के ल‍िए मजबूर, हुई 15 साल की जेल

36 साल की मह‍िला ने 11 साल के लड़के को क‍िया संबंध बनाने के ल‍िए मजबूर, हुई 15 साल की जेल

11 साल के नाबालिग को अपने साथ जबरदस्ती सेक्स करने को मजबूर करने वाली महिला को 15 साल कैद की सजा सुनाई गई है। घटना ब्रिटेन के मैनचेस्टर की है। मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इस अपराध को जघन्य माना है। 36 वर्षीय डॉन डेविस पर आरोप था कि उसने पीड़ित लड़के को कई बार प्रताड़ित किया और उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। डॉन डेविस पर आरोप है कि वह लड़के को उसके साथ संबंध बनाने से मना करने पर शारीरिक रूप से टॉर्चर भी करती थी। डेविस को मई 2015 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लगभग सवा दो साल बाद कोर्ट ने इस मामले की 12 सुनवाई के बाद अपना फैसला सुनाया है। कोर्ट ने डेविस को एक नाबालिग के साथ यौन व शारीरिक शोषण का दोषी करार देते हुए 15 साल कारावास की सजा सुनाई है।

इस मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए मीडिया को  बताया कि डेविस ने उस नाबालिग को बुरी तरह से प्रताड़ित कर रखा था। इस अधिकारी ने ये भी कहा कि डेविस ने अपनी खुशी के आगे ये भी नहीं सोचा कि उस मासूम पर क्या असर पड़ेगा।

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

जानिए क्या है वजह क्यूँ की Facebook ने की निर्वस्त्र तस्वीरें भेजने की अपील

किसी की निहायत ही निजी तस्वीरों का इस्तेमाल करके बदले की भावना से बनाए गए …

Leave a Reply