amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Sex Tips / जानिये मर्दों को महिलाओं के स्तन नहीं बल्कि ये अंग आता है पसंद

जानिये मर्दों को महिलाओं के स्तन नहीं बल्कि ये अंग आता है पसंद


मर्दों के हिसाब से महिलाओं का चेहरा उन्हें ज्यादा भाता है, लेकिन इसमें एक तथ्य यह भी हो सकता है कि मेकअप से चेहरे को संवारा जाता है जिससे वो और भी खूबसूरत दिख सकें। वहीं दूसरे स्थान पर मर्दों को महिलाओं के वक्ष के अतिरिक्त पिछला भाग यानि नितंब काफी भाता है। इसके बाद  बाल, टांगे,  पेट, आंख और भी चीजें मर्दों को क्रमसंख्या में पसंद आती है।बढ़ती उम्रे के हिसाब से- लेकिन तब क्या होता है जब मर्द की उम्र बढ़ने लगती है ? क्या उनकी पसंद भी बदल जाती है ? जी हां, बदलाव तो आते ही हैं लेकिन चेहरा अब भी उनका सुंदरता मापने का पहला ही पैमाना बना रहता है, लेकिन नितंबों को लेकर उनकी पसंद उम्र के बढ़ने के साथ घटती जाती है। इसके अलावा धीरे-धीरे उनका ध्यान आंखों की खूबसूरती पर भी कम जाता है।

जगह के हिसाब से- ज्यादातर जगहों में चेहरे की खूबसूरती को महिलाओं की पर्सनेलिटी का एक अभिन्न अंग माना जाता है। लेकिन कुछ जगहों पर चेहरे के साथ लोगों को महिलाओं के बाल भी पसंद आते हैं, तो कुछ लोगों को चेहरे के साथ उनके नितंब भी काफी भाते हैं।

सैलरी के हिसाब से- सैलरी के हिसाब से मर्दों की पसंद ज्यादा नहीं बदलती। आमतौर पर मर्दों को चेहरा ही पसंद आता है। हालांकि एक लाख डॉलर कमाने वाले लोग महिलाओं के नितंबों के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

सेक्स करने का सही समय -Best time to get intimate

जैसा की हम जानते है की हर काम को करने का एक सही वक्त होता …

Leave a Reply