Home / Politician / मगरमच्छ का बच्चा पकड़ कर लाए थे मोदी Man Vs Wild में बताया ये

मगरमच्छ का बच्चा पकड़ कर लाए थे मोदी Man Vs Wild में बताया ये

जानिए क्या कहा मोदी जी ने Man vs Wild with PM Modi Episode पर

Man vs Wild with PM Modi Episodes:डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel)पर सोमवार (12 अगस्त) रात नौ बजे मैन वर्सेस वाइल्ड ( Man Vs Wild) शो को प्रसारित किया गया। इस टीवी शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को होस्ट बेयर ग्रिल्स ( Bear Grylls) के साथ एक अलग अवतार में देखा गया। इसकी शूटिंग फरवरी में जिम कॉर्बेट पार्क में की गई थी। शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने बचपन की कई बातें बेयर के साथ शेयर कीं। बातचीत के दौरान मोदी ने अपने बचपन की मगरमच्छ से जुड़ी एक घटना शेयर की।

Man vs Wild with PM Modi Episode

मगरमच्छ को लेकर किया सवालः दरअसल शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने मोदी से मगरमच्छ को लेकर एक सवाल पूछा था। इस पर मोदी ने बताया कि बचपन में वे हर रोज तालाब में नहाने जाते थे। एक दिन जब वो नहा रहे थे तो उन्होंने एक मगरमच्छ के बच्चे को पानी में तैरते देखा और खेल-खेल में उसे उठाकर अपने साथ घर लेकर आ गए। इस बारे में जब उनकी मां को पता चला तो उन्होंने उन्हें समझाया कि यह गलत बात है। इसके बाद मोदी मगरमच्छ को वापस तालाब में छोड़ आए।

प्रकृति और हिमालय से जुड़ी बातें कींः प्रधानमंत्री मोदी ने शो के दौरान प्रकृति और हिमालय से अपने लगाव के बारे में भी बातें कीं। मोदी ने कहा,’ अगर हम प्रकृति से संघर्ष करते हैं तो यह न केवल प्रकृति बल्कि सबके लिए खतरनाक होता है, लेकिन जब हम प्रकृति के साथ संबंध बना लेते हैं तो वह भी हमारी मदद करती है।’ उन्होंने कहा कि हमें प्रकृति से कभी डरना नहीं चाहिए बल्कि उसके प्रति हमेशा उत्साहित रहना चाहिए।

Leave a Reply