amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Sex Tips / थके हुए पार्टनर को इस तरह तैयार करे सेक्स के लिए-How to Do Sex when partner feel tired

थके हुए पार्टनर को इस तरह तैयार करे सेक्स के लिए-How to Do Sex when partner feel tired

आजकल के थकान भरे लाइफस्टाइल में कभी कभी आपका पार्टनर सेक्स के लिए तैयार नहीं होता क्यूंकि सारा दिन के व्यस्त दिनचर्या के कारण रात तक कोई इच्छा ही नहीं बचती सेक्स करने की |
people, relationship difficulties, conflict and family concept – unhappy couple having problems at bedroom

अगर आपका साथी रोजाना थक जाता है और आपको सेक्स करने से मना करता है तो बस आप अपने साथी को थोड़ा लेजी और अनोखे तरीके से सेक्स के लिए अप्रोच करिए और फिर देखिए कैसे आपकी सेक्स लाइफ में भरते हैं खुशियों के रंग।

बबल बाथ- दिनभर की थकान के बाद एक ही बाथटब में बैठे आप दोनों बबल बाथ ले रहे हैं। बुलबुले के साथ खेलते, एक-दूसरे को छेड़ने का अपना ही मजा है। बाथ टब में गर्म पानी जहां आपको राहत देगा वहीं आप एक-दूसरे का स्पर्श और नजदीकियां भी महसूस करेंगे। उसके बाद कौन कम्बख्त सेक्स नहीं करना चाहेगा।

 मसाज- एक पार्टनर थककर चूर है तो दूसरा उसे मसाज दे सकता है। अपने पार्टनर की मदद और उसे राहत देने के इरादे से ही मालिश शुरु करें, और जब उसे थोड़ा आराम महसूस हो तो शरारतें शुरु कीजिए। आपको पता भी नहीं चलेगा और आपकी पार्टनर सेक्स के मूड में आ जाएगी। यह रहा लड़कियों का बॉडी मसाज का सही तरीका।

Also Read:सेक्स करने का सही समय -Best time to get intimate

कडलिंग और स्पूनिंग- अगर आप सोच रहे हैं कि आपका पार्टनर जो थका हुआ है उसे सेक्स के लिए कैसे तैयार करुं, तो कडलिंग और स्पूनिंग ट्राई करें। उसे लेटे रहने दीजिए, और पीछे से उनके क़रीब आएं, बालों में हाथ फिराएं, गर्दन, कानों के पास और हाथों पर हल्के से किस करें। धीरज़ रखें और रफ सेक्स की कोशिश न करें।

ड्राई सेक्स- वेट सेक्स या साधारण इंटरकोर्स में अधिक शक्ति की ज़रूरत होती है। लेकिन अगर आप दोनों थके हुए होने के बाद भी सेक्स के मूड में हैं तो ड्राई सेक्स ट्राई करें। इसमें न तो आप दोनों को पूरे कपड़े उतारने पड़ते हैं और आप दोनों को इंटरकोर्स या मास्टरबेशन जैसी ही खुशी भी मिलती है। आप मसाज, कडलिंग के साथ फोरप्ले की शुरुआत कर सकते हैं।

सही पोजिशन चुनना- ऐसी सेक्स पोजिशन चुनें जिसमें बहुत अधिक मेहनत न लगे। जिस सेक्स पोजिशन  में ज्यादा मश्क्कत न करना पड़े उसको ट्राई करें आप दोनों को ज्यादा आनंद मिलेगा।

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

जानिये मर्दों को महिलाओं के स्तन नहीं बल्कि ये अंग आता है पसंद

क्या आपने कभी सोचा है कि आपको अपोजिट सेक्स में क्या अच्छा लगता है एक …

Leave a Reply