amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Breaking News / हरियाणा: हिसार के तेल मिल में बड़ा विस्फोट, 15 मजदूर झुलसे, सात की हालत गंभीर

हरियाणा: हिसार के तेल मिल में बड़ा विस्फोट, 15 मजदूर झुलसे, सात की हालत गंभीर

हिसार-टोहना  रोड पर स्थित एक तेल मिल में विस्फोट से कम से कम 15 श्रमिक झुलस गए हैं और उनमें से सात की हालत गंभीर है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बॉयलर में रिसाव होने के बाद आॅयल टैंक में विस्फोट हुआ। हिसार, तोहाना, बरवाला और नरवाना के अग्निशमन कर्मियों को आग बुझाने में पांच घंटे का वक्त लगा। विस्फोट का प्रभाव इतना अधिक था कि मिल की दीवारें और छत टुकड़े-टुकड़े हो गए और यह मलबे के ढेर में तब्दील हो गया। सभी घायलों को हिसार स्थानांतरित किया गया है और उन्हें विभिन्न निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि सात व्यक्ति विस्फोट से 90 से 100 फीसदी तक झुलस गए हैं। पुलिस ने बताया कि इन लोगों की स्थिति नाजुक है। वहीं, आठ श्रमिक 20-85 फीसदी तक झुलसे हुए हैं और इन्हें हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती काराया गया है। हिसार जिले की पुलिस प्रमुख मनीषा चौधरी ने घटनास्थल और अस्पतालों का दौरा करके स्थिति की जानकारी ली। हाल ही में उत्तर प्रदेश के एनटीपीसी संयंत्र के बॉयलर में हुए विस्फोट से 33 लोगों की मौत हो गई थी।

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Leave a Reply