amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Ajab Gajab / समलैंगिक शेरों की संबंध बनाते तस्वीरें वायरल, अफसरों ने कहा-इंसानों की सोहबत का हो सकता है असर

समलैंगिक शेरों की संबंध बनाते तस्वीरें वायरल, अफसरों ने कहा-इंसानों की सोहबत का हो सकता है असर

केन्या से इन दिनों शेरों की एक तस्वीर तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि इस तस्वीर में दिखने वाले ये दोनों शेर समलैंगिक हैं। शहर के नेशनल पार्क में शेर की इन तस्वीरों को कई लोगों ने आपत्तिजनक बताया है। केन्या में टीवी और फिल्म सेंसरशिप की देख-रेख करने वाले डॉ. एजेकील मुटुआ (Dr Ezekiel Mutua)ने शेरों की इन हरकतों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि इन शेरों ने समलैंगिकता कैसे हासिल की। हालांकि, डॉ. मुटुआ (Dr Mutua) ने इस बात की पुष्टि करने के लिए ये दोनों शेर मेल ही है अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं। द केन्या फिल्म क्लासिफिकेशन बोर्ड (KFCB) के चीफ एग्जुयिक्टिव डॉ. मुटुआ (Dr Mutua) ने फोटोग्राफर पॉल गोल्डस्टीन(Paul Goldstein) द्वारा खींची गई इस तस्वीर को आपत्तिजनक बताया है।

बता दें कि फोटोग्राफर पॉल गोल्डस्टीन ने इस तस्वीर को केन्या के Masai Mara ट्रिप के दौरान खींचा था। पॉल के मुताबिक जब उन्होंने इस तस्वीर को कैमरे में कैद किया था तो ऐसा लग रहा था कि एक शेर दूसरे शेर के सिर पर अपना सिर रखकर रिलेक्स कर रहा है। लेकिन करीब से देखने पर पता चलता है कि ये मामला कुछ और ही है। वहीं केन्या के अफसरों का कहना है कि ये कुछ आदमियों की वजह से हो सकता है।

अफसरों ने कहा कि आदमियों में जिस तरह से समलैंगिकता बढ़ता जा रहा है। ऐसे में उनका असर जानवरों पर देखने को मिल रहा है। वहीं डॉ. मुटुआ ने इस मामले की जांच सख्ती के साथ करने का आदेश दिया है। ताकि सच का पता जल्द से जल्द चल सकें।

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

यहां के किसान अंडरवियर से करते हैं ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

एल्गिन के उत्तर में मौजूद कोर्स की फार्म के इयान ग्रीन अपनी 2,800 एकड़ की …

Leave a Reply