amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / बिग बॉस से बाहर जाते ही ढिंचैक पूजा की खुली किस्मत, इस शो में आएंगी नज़र

बिग बॉस से बाहर जाते ही ढिंचैक पूजा की खुली किस्मत, इस शो में आएंगी नज़र

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा की किस्मत शो के बाहर जाते ही खुल गई है. ढिंचैक पूजा को सबसे कम वोट मिलने के चलते 2 हफ्ते पहले घर से बाहर जाना पड़ा था. लेकिन ढिंचैक को अब एक नया शो ऑफर हुआ है मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ढिंचैक पूजा कलर्स टीवी की नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नज़र आने वाली हैं. इस शो में हर हफ्ते दो नए मेहमानों को एंट्री दी जाती है. इस बार शो में ढिंचैक पूजा को बतौर मेहमान शो में एंट्री दी जाएगी. ढिंचैक के अलावा इस शो में मौनी रॉय, रवि दुबे और आदित्य नारायण जैसे स्टार अभिनेता भी नज़र आने वाले हैं

ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. बिग बॉस की शुरुआत के पहले से ही दावा किया जा रहा था कि ढिंचैक इस शो का हिस्सा बन सकती हैं, लेकिन कम फीस मिलने की चलते उन्होंने बिग बॉस का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था. इसके बाद मेकर्स ने उनकी फीस में इजाफा किया और वह शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं.

2

ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया पर पहेचान उनके अलग अंदाज के गानों के लिए मिली है. कुछ समय पहले ही ढिंचैक ‘सेल्फी मैंने ले ली है’ गाने के जरिए चर्चा में आ गई थीं.

लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Maststuff.com उत्तरदायी नहीं है. इस लेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Maststuff.com के नहीं हैं, तथा Maststuff.com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

Check Also

पॉप स्टार जस्टिन बीबर को हुआ Dhinchak Pooja से प्यार

दुनिया में सबसे मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को भारत की सबसे चर्चित सिंगर जो …

Leave a Reply