amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / बिग बॉस से बाहर जाते ही ढिंचैक पूजा की खुली किस्मत, इस शो में आएंगी नज़र

बिग बॉस से बाहर जाते ही ढिंचैक पूजा की खुली किस्मत, इस शो में आएंगी नज़र

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा की किस्मत शो के बाहर जाते ही खुल गई है. ढिंचैक पूजा को सबसे कम वोट मिलने के चलते 2 हफ्ते पहले घर से बाहर जाना पड़ा था. लेकिन ढिंचैक को अब एक नया शो ऑफर हुआ है मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ढिंचैक पूजा कलर्स टीवी की नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नज़र आने वाली हैं. इस शो में हर हफ्ते दो नए मेहमानों को एंट्री दी जाती है. इस बार शो में ढिंचैक पूजा को बतौर मेहमान शो में एंट्री दी जाएगी. ढिंचैक के अलावा इस शो में मौनी रॉय, रवि दुबे और आदित्य नारायण जैसे स्टार अभिनेता भी नज़र आने वाले हैं

ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. बिग बॉस की शुरुआत के पहले से ही दावा किया जा रहा था कि ढिंचैक इस शो का हिस्सा बन सकती हैं, लेकिन कम फीस मिलने की चलते उन्होंने बिग बॉस का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था. इसके बाद मेकर्स ने उनकी फीस में इजाफा किया और वह शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं.

2

ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया पर पहेचान उनके अलग अंदाज के गानों के लिए मिली है. कुछ समय पहले ही ढिंचैक ‘सेल्फी मैंने ले ली है’ गाने के जरिए चर्चा में आ गई थीं.

Check Also

जिस घर की दीवार पर अक्षय कुमार को बैठने नहीं दिया, स्टार बनने के बाद वही घर ख़रीदा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने स्टार बनने से पहले बहुत परेशानी में दिन बिताये, …

Leave a Reply