Home / Bollywood / बंदगी की हरकतों से पिता हुए हॉस्पिटल में एडमिट और निकाला उसको घर से

बंदगी की हरकतों से पिता हुए हॉस्पिटल में एडमिट और निकाला उसको घर से

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में कंटेस्टेंट को अपनी हरकतों का खामियाजा घर के बाहर भी भुगतना पड़ रहा है. शो की शुरुआत से ही बंदगी कालरा, पुनीश शर्मा से नजदीकियों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. बिग बॉस के घर में अक्सर इन दोनों को ‘किस’ करते हुए भी देखा जाता है.मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है मुंबई में बंदगी कालरा के मकान मालिक उन्हें घर से निकालने का फैसला कर लिया है. बताया जा रहा है कि बंदगी के मकान मालिक ने उनकी हरकतों को देखकर उन्हें घर से निकालने का फैसला किया है. बंदगी की दोस्त को उसके मकान मालिक ने कहा है कि वह अपने लिए नया घर खोज लें

43

बता दें कि बंदगी कालरा की हरकतों की वजह से अब उनका परिवार भी मुश्किल में पड़ गया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बंदगी कालरा के पिता को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के चलते हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि बंदगी और पुनीश की हरकतों से उनके परिवार वाले काफी दुखी हैं और इसी का इफेक्ट उनकी हेल्थ पर भी पड़ा है.

शो की शुरुआत से ही पुनीश और बंदगी एक साथ ही दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड ने भी इन्हीं हरकतों के चलते ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था.

Leave a Reply