amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / क्या शराब को लेकर झूठ बोलते हैं अक्षय? ये रहा सबूत

क्या शराब को लेकर झूठ बोलते हैं अक्षय? ये रहा सबूत

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के करोड़ों फैन हैं और सब उनकी फिटनेस के दीवाने हैं, सब जानते हैं अक्षय काफी एक्सरसाइज करते हैं और सिगरेट या शराब नहीं पीते ना ही पार्टी करते हैं। आप की अदालत में खुद अक्षय ने ये बात कही थी की उन्होंने कभी शराब नहीं पी और ना ही कभी पीना चाहते हैं।

क्या शराब को लेकर झूठ बोलते हैं अक्षय? ये रहा सबूत

लेकिन दोस्तों अपने जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने शराब पी थी, उस पार्टी में बॉबी देओल, उनकी पत्नी, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मौजूद थे और सभी ने काफी शराब पी थी। अक्षय को शराब काफी चढ़ भी गयी थी।

Image Source: Google Images

मीडिया के सामने अक्षय अजीब तरह चल रहे थे, बॉबी उन्हें बार बार संभालने की कोशिश कर रहे थे और बार बार अक्षय नाम पुकार रहे थे लेकिन अक्षय उनकी बात सुन नहीं पाए और गाड़ी की तरफ चले गए।

Image Source: Google Images

दर असल अक्षय को शराब इतनी चढ़ गयी थी की वो अपनी गाड़ी को भी पहचान नहीं पाए और सनी देओल की गाड़ी का दरवाजा खोलने लगे, जब बॉबी ने उनका नाम लिया तो अक्षय ने कहा सनी अपनी गाड़ी में जायेगा तभी बॉबी हँसते हुए बोले की ये सनी की ही गाड़ी है, वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे, फिर बॉबी उन्हें अपनी गाड़ी में बिठा कर ले गए।

Image Source: Google Images

दोस्तों आपको क्या लगता है, क्या अक्षय ने शराब पीने के बारे में झूठ कहा है? कमेंट करें आगे भी ऐसी ही ज्ञानवर्धक जानकारी पाने के लिए कृपया हमारे फेसबुक पेज को LIKE  करें

Leave a Reply