amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Ajab Gajab / 8 साल के इस बच्चे का सिक्स पैक देखकर आप भी चौक जाएंगे

8 साल के इस बच्चे का सिक्स पैक देखकर आप भी चौक जाएंगे

दोस्तों अब तक आप लोगों ने तो सिक्स पैक वाले कई एक्टर और हॉलीवुड एक्टर को देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक 8 साल का बच्चा भी सिक्स पैक निकाल सकता है। बस इसके लिए कड़ी मेहनत और लगन चाहिए आज हम आपको बताएंगे एक 8 साल का बच्चा ने कितनी मेहनत से सिक्स पैक निकाला है। और यह बच्चा आजकल काफी फेमस हो रहा है।

8 साल के इस बच्चे का सिक्स पैक देखकर आप भी चौक जाएंगे

पॉल और लेना, मार्शल आर्ट्स में विश्व चैंपियन थे। और फिटनेस ट्रेनर थे। रिचर्ड का जन्म सन 1992 युक्रेन में हुआ था रिचड जब 2 साल का था तब उसके माता-पिता चाहते थे कि उसका बेटा एक पापूलर और फेमस व्यक्ति बने इसीलिए उन्होंने अपने बेटे को पढ़ाने के लिए और फिटनेस और एक्सरसाइज बनाने के लिए बाहर भेज दिया और उसके मां-बाप यह भी चाहते थे कि उसका बेटा एक एक्टर बने।

रिचर्ड अभी  24 साल के हो गए हैं  लेकिन  रिचार्ज ने 8 साल की उम्र में ही  सबसे ताकतवर वाला बच्चा बन गया। और उन्होंने अपने नाम कई खिताब हासिल किए जिनमें से 15 सेकंड में 110 स्ट्रोक और 15 सेकंड में 30 किक बनाए।

रिचर्ड का बचपन से ही सपना है कि वह एक्शन फिल्मों में काम करें और इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत और एक्सरसाइज भी किया है। जिसकी वजह से आज वो काफी फेमस हो गए हैं और आगे चलकर भी वह मेहनत करते रहेंगे।

Check Also

छात्रा ने यहां छिपा रखी थी नकल, शिक्षक भी हैरान

जबलपुर। माध्यमिक शिक्षा मंडल के कक्षा 10वीं के पेपर के दौरान शुक्रवार को उडऩदस्ता दल ने …

Leave a Reply