amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Sports / 5 चौंकाने वाली चीजें जो WrestleMania में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच के दौरान देखने कोे मिल सकती हैं

5 चौंकाने वाली चीजें जो WrestleMania में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच के दौरान देखने कोे मिल सकती हैं

5 चौंकाने वाली चीजें जो WrestleMania में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच के दौरान देखने कोे मिल सकती हैं

रैसलमेनिया 34 की उलटी गिनती शुरू हो गई है और फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार इस समय रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का है। इस मैच को लेकर उत्साह इसलिए भी बढ़ गया है, क्योंकि हाल के दिनों में जिस तरह से इस स्टोरीलाइन को बिल्ड किया जा रहा है, उससे फैंस का पूरा ध्यान इसी मैच के ऊपर आ गया है।

रैसलमेनिया में हमेशा से ही काफी बड़े पल देखने कोे मिलते हैं, लेकिन साथ ही में कुछ चौंकाने वाली चीजें भी अहम मैचों के दौरान देखने को मिल जाती है। आइए नजर डालते हैं 5 चौंकाने वाली चीजें को लैसनर vs रेंस के मैच के दौरान देखने को मिल सकती हैं:

# पॉल हेमन के नए क्लाइंट रोमन रेंस 

रैसलमेनिया 34 के बाद ब्रॉक लैसनर WWE को छोड़कर UFC में जा सकते हैं, इस बात को लेकर अफवाहें काफी समय से सामने आ रही हैं। हालांकि अगर लैसनर WWE को छोड़ देते हैं, तो पॉल हेमन को कोई नया क्लाइंट ढूंढ़ना होगा।

हालांकि रैसलमेनिया में अगर रैसलमेनिया में लैसनर को छोड़कर पॉल हेमन, रोमन रेंस को अपना क्लाइंट बना ले? इससे लैसनर को भी आने के बाद नई स्टोरीलाइन मिल सकती है, अगर वो वापस आना चाहे तो। रोमन रेंस और पॉल हेमन अगर एक साथ आ जाए, तो उससे ज्यादा बेहतर विकल्प और कोई नहीं हो सकता।

# ब्रॉक लैसनर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे

अफवाहों के अनुसार रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। हालांकि लैसनर 350 से ऊपर दिनों से चैंपियन हैं और इस बात में किसी को भी शक नहीं है कि पंक का रिकॉर्ड ज्यादा दूर नहीं है।

WWE अगर उन्हें चैंपियन बनाए रखे और एक बार पंक का रिकॉर्ड टूट जाए, उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को नया चैंपियन बनाया जाए। इससे फैंस को कुछ अलग देखने को मिल सकता है और साथ ही में WWE पंक के रिकॉर्ड को भी पछाड़ सकती है। हालांकि इस मैच में रोमन रेंस को भी इस तरह से बुक करना होगा, जिससे उन्हें आगे जाकर उनका बिल्डअप खऱाब न हो।

# बॉबी लैश्ले की वापसी

इस समय हर कोई एक बार ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच देखना चाहते हैं। बॉबी लैश्ले WWE में वापसी कर सकते हैं और अफवाहोें के अनुसार उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर से ही हो सकता है।

रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान अगर 4 बार के चैंपियन वापसी करें, तो उससे अच्छी वापसी को मौका और कोई नहीं मिल सकता। उनकी वजह से लैसनर हार जाए और इस दुश्मनी की शुरूआत हो जाए। WWE इसको रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ के लिए भी बचा सकती है, जहां लैश्ले आकर लैसनर को चैलेंज करे।

# बैलर क्लब का दखल

फिन बैलर को अबतक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उनका रीमैच नहीं मिला है। आईसी चैंपियनशिप मैच के दौरान अगर बैलर की हार होती है, तो वो बैलर क्लब के साथ मिलकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं।

इससे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को जीतने वाले सुपरस्टार के लिए भी नई स्टोरीलाइन मिलेगी और साथ में फिन बैलर को चैंपियनशिप के लिए उनका मैच मिल जाएगा।

# रोमन रेंस एकतरफा मैच में लैसनर को हराए

रोमन रेंस इस समय ब्रॉक लैसनर के खिलाफ काफी गुस्से में हैं और क्या पता वो भी गोल्डबर्ग की तरह लैसनर को एकतरफा मैच में हरा दे? इस मैच को किस तरह से बुक किया जाता है, इसका अंदाजा किसी को नहीं है।

हालांकि अगर रेंस को जीतना ही है, तो क्यों न लैसनर को बुरी तरह से हराकर ही वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम करे। इससे आने वाले समय के लिए एक नई स्टोरीलाइन की शुरूआत भी कर सकती है।

Check Also

कप्तान रोहित शर्मा कर रहे हैं इन 3 युवा खिलाड़ियों का करियर बर्बाद, एक बल्लेबाज 6 गेंद पर लगा सकता था 6 छक्के लेकिन किया टीम से बाहर

Rohit Sharma captaincy- भारत इस समय श्रीलंका के अंदर त्रिकोणीय श्रृंखला खेल रहा है. इस सीरीज …

Leave a Reply