amazon

shopclues

myntra

Home / Sports / 34 करोड़ के फ्लैट में नहीं किराए के घर में रह रहे हैं विराट, इतना है किराया

34 करोड़ के फ्लैट में नहीं किराए के घर में रह रहे हैं विराट, इतना है किराया

34 करोड़ के फ्लैट में नहीं किराए के घर में रह रहे हैं विराट, इतना है किराया

वाइफ अनुष्का के साथ विराट कोहली।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान शादी के बाद 34 करोड़ के अपने लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट फिलहाल मुंबई में किराए के घर में रह रहे हैं। वो यहां कम से कम 1 साल रहेंगे। कुछ दिनों पहले ही विराट ने जिस घर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है वो वही किराए का फ्लैट है। 15 लाख है महीने का किराया….

– और फिलहाल वर्ली में रेन्ट के फ्लैट में रह रहे हैं। हर महीने का किराया 15 लाख रुपए है। ये फ्लैट राहेजा लीजेंड बिल्डिंग के 40वें फ्लोर पर है। ये करीब 2700 स्क्वेयर फीट में फैला है।

– मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट और राहेजा बिल्डर्स के बीच रेन्ट की ये डील अक्टूबर, 2017 में ही साइन हो गई थी। एग्रीमेंट 15 दिसंबर से शुरू हुआ। विराट ने इसे 24 महीने के लिए रेन्ट पर लिया है।

– विराट की तरफ से इस रेन्ट एग्रीमेंट पर उनके बड़े भाई विकास कोहली ने साइन किए थे। इस डील में मुंबई का जो लोकल एड्रेस दिया गया है वो अनुष्का के वर्सोवा के बर्दीनाथ टॉवर के घर का है।

अब तक नहीं बना 34 करोड़ का फ्लैट

– विराट ने 2016 में मुंबई में ओमकार 1973 अपार्टमेंट में एक फ्लैट खरीदा था। करीब 7000 स्केवर फीट में फैले इस लग्जरी फ्लैट की कीमत 34 करोड़ रुपए थी।

– दिसंबर, 2017 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद कहा जा रहा था कि कपल अपने इसी नए घर में शिफ्ट होगा।

– अब कहा जा रहा है कि अभी विराट के नए घर को बनने में कम से कम एक साल का वक्त और लगेगा।

– विराट के मुंबई के घर से सेल्फी शेयर करने के बाद ओमकार बिल्डर्स के एक सोर्स ने कन्फर्म किया कि ये हमारी बिल्डिंग नहीं है। हां, ये हमारे कैम्पस के पास की जरूर है।

विराट ने कुछ दिनों पहले ये फोटो शेयर की थी। ये किराए वाला फ्लैट है। उन्होंने इस फ्लैट के लिए कुल 1.5 करोड़ रुपए जमा किए हैं। 1.01 लाख रुपए तो उन्होंने स्टाम्प ड्यूटी के लिए चुकाए हैं।

विराट कोहली का नया फ्लैट अंदर से कुछ ऐसा दिखेगा।

Leave a Reply