amazon

shopclues

myntra

Home / Bollywood / 3 साल का रिश्ता टूटने पर डिप्रेशन में चली गई थी ये टीवी एक्ट्रेस

3 साल का रिश्ता टूटने पर डिप्रेशन में चली गई थी ये टीवी एक्ट्रेस

3 साल का रिश्ता टूटने पर डिप्रेशन में चली गई थी ये टीवी एक्ट्रेस

सीरियल ‘साम दाम दंड भेद’ में लीड रोल में दिख रही एक्ट्रेस सोनल वेंगुलकर ‘बेहद’ के एक्टर सुमित भारद्वाज के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन पिछले साल उनका ब्रेकअप हो गया था. सुमित से अलग होने के बाद सोनल डिप्रेशन में चली गई थीं.

दोनों का रिश्ता सीरियल ‘शास्त्री सिस्टर्स’ के दौरान शुरू हुआ था. 3 साल लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली.

सोनल ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए बताया- समय बीतने पर मुझे लगने लगा कि उसे हमारे रिश्ते की वेल्यू नहीं है. मुझे पता था कि हमारा रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चलेगा, लेकिन फिर भी मैंने ट्राई किया.

ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई. मुझे यह सुनकर और बुरा लगा कि मुझसे अलग होते ही उसे कोई और मिल गई.

जब आप प्यार में होते हैं तो आपकी पूरी जिंदगी उसके इर्द-गिर्द घूमती है. इसलिए ब्रेकअप के बाद मुझे ऐसा लगा कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है. मैं अपने दोस्तों और परिवार से अलग होती गई. हालांकि मैं अपने काम पर बहुत फोकस्ड हूं इसलिए मैंने इस पर कोई असर नहीं पड़ने दिया.

मेरी मम्मी को एहसास हुआ कि मैं डिप्रेशन में हूं. उन्होंने इससे निकलने में मेरी मदद की. इसमें समय लगा, लेकिन अब मैं खुश हूं कि मैं इससे उबर चुकी हूं.

यह पूछे जाने पर कि क्या वो फिर से प्यार करेंगी, सोनल ने TOI से कहा- क्यों नहीं ? अगर कोई ऐसा मिला जिससे मैं कनेक्ट कर पाऊं तो जरूर.

प्यार एक खूबसूरत एहसास है. मैं प्यार जरूर करूंगी, लेकिन प्रैक्टिकल अप्रोच के साथ.

Leave a Reply