amazon

shopclues

myntra

Home / Auto / 27 फरवरी को लॉन्च होगी कार से भी पावरफुल बाइक, जानिये कीमत

27 फरवरी को लॉन्च होगी कार से भी पावरफुल बाइक, जानिये कीमत

27 फरवरी को लॉन्च होगी कार से भी पावरफुल बाइक, जानिये कीमत

 

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। 27 फरवरी को ट्रायंफ अपनी नई बॉनविल स्पीडमास्टर से पर्दा हटाएगी। कंपनी दिल्ली में एक इवेंट के दौरान इस बाइक को लॉन्च करेगी। कीमत की बात करें तो बॉनविल स्पीडमास्टर की अनुमानित कीमत 10-11 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है। ट्रायंफ के मुताबिक स्पीडमास्टर में ज्यादा टॉर्क मिलेगा।

इंजन की बात करें तो बॉनविल स्पीडमास्टर में 1200cc का इंजन मिलेगा जो 76bhp की पावर और 106 Nm का टॉर्क देगा। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स लगा होगा, इसके इंजन को थोड़ा बेहतर किया जायगा ताकि परफॉरमेंस में कोई कमी न हो। क्रूज लुक देने के लिए इसमें स्वेप्ट बैक हैंडलबार्स, फॉर्वार्ड-सेट फुटपेग्स और होस्ट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक राइडर एड्स दिया गया है।

लुक्स के मामले में स्पीडमास्टर बेहद प्रीमियम बाइक नजर आती है, इसकी फिट और फिनिश बेहतर है, इसमें प्रीमियम पेंट का इस्तेमाल किया है, यूथ को ध्यान में रखते हुए ही कंपनी ने इसमें फीचर्स और डिजाइन को तैयार किया है।

हार्ले डेविडसन रोडस्टर से होगा आमना-सामना: ट्रायंफ बॉनविल स्पीडमास्टर का मुकाबला हार्ले डेविडसन रोडस्टर से होगा। रोडस्टर में 1202CC का एयर कूल्ड, इवोल्यूशन, फ्यूल इंजेक्शन, 2 सिलेंडर इंजन लगा है। यह इंजन 4000 rpm 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 19 इंच के टायर लगाए गए हैं। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 9.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है

Leave a Reply