amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / 16 की उम्र में डेब्यू, 21 में सुसाइड की कोशिश आखिर 31 की उम्र में दुनिया छोड़ गई ये एक्ट्रेस

16 की उम्र में डेब्यू, 21 में सुसाइड की कोशिश आखिर 31 की उम्र में दुनिया छोड़ गई ये एक्ट्रेस

16 की उम्र में डेब्यू, 21 में सुसाइड की कोशिश आखिर 31 की उम्र में दुनिया छोड़ गई ये एक्ट्रेस

फ़िल्मी दुनिया पर्दे पर जितनी ग्लैमर्स नजर आती है कहा जाता है की पर्दे की पीछे का सच उतना ही घिनोना है. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे है जिनकी ज़िन्दगी से जुड़े राज़ आज तक राज़ ही है. कई सितारों की मौत का राज़ आज तक नही खुल पाया है तो किसी की ज़िन्दगी बेहद उतर चढाव भरी रही है. आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जो दिखने में बेहद खूबसूरत थी लेकिन उनकी ज़िन्दगी बेहद छोटी रही.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री आरती अग्रवाल की जिनकी मौत सिर्फ 31 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के चलते हो गयी थीं. आरती अग्रवाल का जन्म 5 मार्च, 1984 को न्यू जर्सी में हुआ था और महज 31 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. उनकी जिंदगी सिर्फ तकलीफ से भरी थी.

एक इवेंट के दौरान सुनील शेट्टी ने जब आरती को देखा तो उन्हें फिल्मों में आने को कहा और 16 साल की उम्र में उन्होंने ‘पागलपन ‘ से अपनी फ़िल्मी दुनिया की शुरुवात की. आरती इतनी मशहूर थीं की उनके जीवन में उन्होंने 25 फिल्मों में काम किया जिसमे से चिरंजीवी, नागार्जुन, महेश बाबू, रवि तेजा, जूनियर एनटीआर, प्रभास के साथ अपने अभिनय का जौहर दिखाया.

साल 2005 में उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की जिसमे उनके सर में गहरी चोंट लगी थीं. दरअसल उनका अफेयर को-स्टार तरुण से रहा था लेकिन ब्रेकअप हो जाने के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा और उन्होंने आत्महत्या की ठान ली लेकिन वेंटीलेटर पर रखने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बचा लिए. साल 2007 में उन्होंने यूएस बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर तसवल कुमार अग्रवाल से शादी की लेकिन उनकी शादी ज़्यादा दिन टिक नहीं सकी और साल 2009 में उनका तलाक हो गया.

2008 से 2015 के बीच उन्होंने सिर्फ 4 फिल्मों में ही काम किया था, क्यूंकि उनका मोटापा काफी बढ़ गया था. आरती ने लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थीं, मोटापे से परेशान थीं जबकि हैदराबाद के एक डॉक्टर ने उन्हें मन किया लेकिन उसकी बात नहीं मानी और नए जेर्सी में दूसरी सर्जरी करवाने गयी थीं और कार्डियक अरेस्ट के चलते उनकी मौत हो गयी. और मात्र 31 साल की उम्र में इस अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

Check Also

जिस घर की दीवार पर अक्षय कुमार को बैठने नहीं दिया, स्टार बनने के बाद वही घर ख़रीदा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने स्टार बनने से पहले बहुत परेशानी में दिन बिताये, …

Leave a Reply