amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Breaking News / हसीन जहां का ऐसा सच सामने आ गया की शमी की इंसानियत का सबसे बड़ा सबूत मिल गया

हसीन जहां का ऐसा सच सामने आ गया की शमी की इंसानियत का सबसे बड़ा सबूत मिल गया

दोस्तों हसीन जहां के पति और भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सवालों से गिरे हुए थे और बार-बार शमी यही दोहरा रहे थे कि इस मामले की कड़ी जांच होनी चाहिए ताकि सच सामने आ जाए और समी भी इसमें सब लोगों की मदद करेंगे लेकिन हसीन जहां का एक ऐसा सच सामने आया है। नहीं आया है जो शमी की इंसानियत का सबसे बड़ा सबूत बता रहा है।

हसीन जहां का ऐसा सच सामने आ गया की शमी की इंसानियत का सबसे बड़ा सबूत मिल गया

Third party image reference

सबसे पहले जब शमी के ससुर से बात की गई तो शमी के ससुर मोहम्मद हुसैन ने यह बताया कि शमी बहुत अच्छा लड़का है और शरीफ लड़का है और वह बहुत कम बोलता था और यहां तक कि हसीन जहां के पहले पति के दो बच्चे थे उन्हें भी वह अपनी बेटियों की तरह देखभाल करता था और उसके बाद जब उनके पहले पति से बात की गई तो उन्होंने भी यही बताया की बड़ी बेटी उनके पास ही रहती है और उनकी छोटी बेटी हंसी के साथ रहती है।

पहले पति ने बताया कि शमी को कोई आपत्ति नहीं होती और मेरी छोटी बेटी को भी अपनी बेटी की तरह ही देखभाल करते हैं तो दोस्तों एक तरफ है शमी के ससुर और हसीन जहां के पहले पति जो कि यह बता रहे हैं कि शमी एक बेहद शरीफ और अच्छा इंसान है। वहीं दूसरी तरफ कई आरोपों को लेकर उनके पत्नी हसीन जहां विलेन बन कर बैठी है। तो दोस्तो लगभग शमी की इंसानियत सामने आ चुकी है और इससे कुछ पता चल जाता है कि शमी जैसा शरीफ इंसान अपनी फैमिली और देश के साथ कभी गद्दारी नहीं कर सकता तो दोस्तों इंसानियत पर आप अपने सुझाव नीचे कमेंट बॉक्स पर कमेंट करके बता सकते है।

Check Also

चौंकाने वाली चीजें जो WrestleMania में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच के दौरान देखने कोे मिल सकती हैं

खल फिन बैलर को अबतक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उनका रीमैच नहीं मिला है। आईसी …

Leave a Reply