amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Jobs / सुनील ग्रोवर ने कपिल पर किया तगड़ा पलटवार, धज्जियां उड़ाई, किडनी और लीवर याद दिलाये

सुनील ग्रोवर ने कपिल पर किया तगड़ा पलटवार, धज्जियां उड़ाई, किडनी और लीवर याद दिलाये

 

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ट्विटर वार तेज़ हो गई है। एक दूसरे के बारे में सार्वजनिक रूप से ट्वीट करने के बाद मामला शांत नहीं हुआ है और सुनील ग्रोवर ने तगड़ा पलटवार किया है।

ट्विटर वार में सुनील ग्रोवर ने कपिल का जवाब देते हुए लिखा है – “अब लोग समझ गए होंगे कि मैंने शो में फिर से क्यों नहीं भाग लिया। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, आप पुराने किस्से रो रहे हैं । मैंने एक साल एक नहीं बोला क्योंकि आपकी बद्तमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालूती नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़िए। आई रेफर टू थिस शो नॉट द नॉट द प्रीवियस शो। और तुम बेटर कॉमेडियन हो। ये सब जानते हैं। ख़्याल रखो। किडनी दो और लीवर एक ही है। फिर से कहता हूं मुझे ये शो ऑफर नहीं किया गया था। नए शो के लिए बधाई।

ये ट्विटर वार दरअसल तब शुरू हुआ जब सुनील ने लिखा कि उन्होंने कपिल के फोन का काफी इंतजार किया लेकिन कपिल ने फोन ही नहीं किया तो उन्होंने हाल ही में एक नया शो साइन कर लिया। कपिल को सुनील की यह बातें बिल्कुल रास नहीं आई। उन्होंने ट्विटर जवाब दिया कि अफवाह न फैलाएं। आपको सौ बार फोन किया। घर भी गया लेकिन जवाब ही नहीं मिला और आप घर पर भी नहीं थे। शो के लिए बाहर गए थे। अब मैं किसी को अपने नाम का फायदा नहीं उठाने दूंगा। बस बहुत हो गया।

याद हो कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का दो बार खुलकर झगड़ा हो चुका है। पहली बार जब सुनील का गुत्थी किरदार लोकप्रिय हुआ था उसके बाद उन्होंने नाराज़ हो कर शो छोड़ दिया था। कपिल ने जब दोबारा शो शुरू किया तो सुनील , इस बार डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार में आये लेकिन ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते वक्त दोनों के बीच विमान में झगड़ा हुआ और उसके बाद दोनों में दूरियां बन गईं।

Check Also

इण्‍टर के बाद कौन सा कोर्स विद्यार्थियों के लिये सही है?

हैलो दोस्‍तो कैसे है । आज मैं आपको बताने जा रहा हॅू कि हाईस्‍कूल या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *