amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / सलमान ने बनाया इन एक्टर्स को जीरो से हीरो

सलमान ने बनाया इन एक्टर्स को जीरो से हीरो

दोस्तो अपने आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊगा की किन किन एक्टर्स को सलमान ने पहली बार ब्रेकथ्रू दिया था।

कट्रीना कैफ

इस सूची में सबसे पहला नाम अगर किसी का आता है तो वह है कट्रीना कैफ। जी हां उनके जीवन में सलमान की भूमिका अहम है और इस बात से कैट ने भी कभी इन्कार नहीं किया है। भले ही आज दोनों के बीच कुछ भी नहीं है, लेकिन कैट आज हिंदी सिनेमा में कैट की जो जगह है वह सलमान की वजह से ही है। फिल्म बूम के बाद हिंदी सिनेमा में दोबारा एंट्री पाने के लिए वे सलमान के पास गईं थीं। दरियादिल सलमान ने उन्हें अपने भाई के होम प्रोडक्शन में काम दिलाया और कैट की किस्मत चमक गई।

सलमान ने बनाया इन एक्टर्स को जीरो से हीरो

Third party image reference

डेजी शाह

डेजी शाह के बारे में क्या कहें। इन्हें तो सलमान खान ने बैकग्राउंड डांसर से सीधा अपनी हीरोइन बना दिया। जी हां फिल्म जय हो में मुख्य भूमिका निभाने से पहले डेजी एक बैकग्राउंड डांसर थीं, इन्हें सलमान खान ने किसी फिल्म शूटिंग के दौरान देखा और पसंद कर लिया। हालांकि डेजी ने इससे पहले सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड का ऑफर ठुकरा दिया था, जिस पर सलमान केा गुस्सा भी आया था, लेकिन फिर उन्होने डेजी को मौका दिया। डेजी सलमान को अपने रील और रियल लाइफ का हीरो मानती हैं।

Third party image reference

सोनाक्षी सिन्हा

भले ही शत्रुघ्न सिन्हा बहुत बड़े स्टार होंगे, लेकिन सोनाक्षी को फिल्मों में पहचान बनाने में सबसे पहले सलमान ने ही मदद की। जी हां उन्होंने सोनाक्षी को फिल्म दबंग के लिए चुना। फिल्म सुपर हिट हो गई। इस फिल्म ने ही सोनाक्षी को हिंदी सिनेमा में नाम दिलाया।

Third party image reference

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर के फिटनेस का राज सलमान खान हैं। उन्होंने अर्जुन को फिल्मों के लिए फिट बनाया है। उन्हें ट्रेनिंग दी है। पहले अर्जुन काफी हेल्दी हुआ करते थे, लेकिन फिल्मों के लिए फिट नहीं थे। सल्लू मियां ने उनपर खूब मेहनत की और सलमान का जादू चल गया।

Third party image reference

हिमेश रेशमिया

हिमेश सलमान के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हिमेश को बॉलीवुड में सलमान ने ही एंट्री दिलाई है। उनकी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में ओढली चुनरिया.. गाने ने हिमेश को पहचान दिलाई। वे बॉलीवुड में छा गए।

Third party image reference

जरीन खान

जरीन खान को देख सलमान को अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ याद आई। सलमान ने जरीन को अपनी फिल्म वीर में मौका दिया।

Check Also

अभिनेत्री ने दिखाया अपनी कमर का टैटू, लोग हो गये दीवाने

दोस्तों हाल ही मे एक अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कमर की तस्वीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *