amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / सलमान की धमाकेदार फ़िल्म के पोस्टर से मचा तहलका, ईद 2019 में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

सलमान की धमाकेदार फ़िल्म के पोस्टर से मचा तहलका, ईद 2019 में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

सलमान खान का बॉलीवुड कैरियर इस वक़्त सबसे ऊंचाई में चल रहा है। 2017 में टयूब लाइट के फ्लॉप होने के बाद अब सलमान के फैंस को एक के बाद एक खुश खबरी मिल रही हैं। अभी ‘टाइगर ज़िंदा है’ ब्लॉकबस्टर हुई और दूसरी तरफ एक और ब्लॉकबस्टर रेस 3 की शूटिंग शुरू हो गयी और अब इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म भी नहीं हुई और सलमान के फैंस के लिए एक ओर खुशखबरी आ गयी है।

सलमान की धमाकेदार फ़िल्म के पोस्टर से मचा तहलका, ईद 2019 में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

गूगल इमेजेज

अभी हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह एक बच्ची के साथ नज़र आ रहे हैं जो कोई और नहीं बल्कि बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली है। यह पोस्टर सलमान की आने वाले फ़िल्म भारत का पोस्टर है जो ईद 2019 में रिलीज़ होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फ़िल्म एक बाप और बेटी के ऊपर बनेगी जिसमें सलमान इस बार हर्षाली के पिता का रोल निभाएंगे।

गूगल इमेजेज

इस फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली, पंजाब, दुबई और स्पेन में होगी और इस डायरेक्ट करेंगे सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जफर। इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री जिन्होंने सलमान के साथ फ़िल्म बॉडीगॉर्ड में काम किया था। फ़िल्म की कास्टिंग अगले 3 महीने में पूरी होगी और रेस 3 की शूटिंग के बाद यह फिल्म बनना शुरू हो जाएगी।

Check Also

अभिनेत्री ने दिखाया अपनी कमर का टैटू, लोग हो गये दीवाने

दोस्तों हाल ही मे एक अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कमर की तस्वीर …

Leave a Reply