amazon

shopclues

myntra

Home / Bollywood / शादी के बंधन में बंधे टीवी स्‍टार शोएब और दीपिका, तसवीरें

शादी के बंधन में बंधे टीवी स्‍टार शोएब और दीपिका, तसवीरें

शादी के बंधन में बंधे टीवी स्‍टार शोएब और दीपिका, तसवीरें

टीवी स्‍टार शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्‍कड़ एकदूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गये हैं. टीवी सीरीयल ‘ससुराल सिमर का’ के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, प्‍यार हुआ और अब दोनों ने एकदूसरे को जीवनसाथी चुन लिया. दोनों की शादी ग्‍लैमर से हटके अपने परिवार के साथ एक निजी समारोह में पारंपरिक तरीके से हुई.

शोएब और दीपिका की शादी की तसवीरें और वीडिेयोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. पिछले तीन दिनों से ही शादी की रस्‍में चल रही थी और गुरुवार को शादी कर ली. दुल्‍हन के लिबास में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी. फैंस को उनका ब्राइडल लुक बेहद पसंद आ रहा है.

दीपिका ने पिंक सरारा पहना जिस पर गोल्ड और सिल्वर इंब्रॉयडरी थी. माथे पर टीका के साथ पासा और गले में रानी हार, कुंदन के इन जेवरों ने दीपिका की खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया. शोएब हल्के पिंक कलर की शेरवानी में भी गज़ब ढ़ा रहे थे.

न्यूज वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल लिया है. शादी के बाद उनका नया नाम ‘फैजा’ होगा. शादी के कार्ड पर भी शोएब के साथ फैजा नाम ही लिखा गया है. हालांकि इसे लेकर दीपिका या शोएब की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें कि ये दीपिका की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी. दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था. इसके बाद ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल के दौरान दीपिका को शोएब से प्यार हुआ और अब दोनों ने शादी रचा ली है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों भोपाल में ही डीडीएलजे के अंदाज में सरसों के खेत में प्री वेडिंग फोटोशूट करवाया था जो फैंस को बेहद पसंद आया था. बताया जा रहा है कि 26 फरवरी को दोनों मुंबई में अपने करीबियों को रिस्पेशन पार्टी देने वाले हैं

शोएब ने अपने घरवालों की मौजूदगी में ‘नच बलिए'(2017) के सेट पर दीपिका को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. बता दें कि शोएब को लोगों ने ‘ससुराल सिमर का’ में दीपिका के पति ‘प्रेम’ के रोल में देखा है.

Leave a Reply