Home / Bollywood / ये है 4 हॉट और बोल्ड हीरोइन जिनको भूल गए बॉलीवुड

ये है 4 हॉट और बोल्ड हीरोइन जिनको भूल गए बॉलीवुड

ऐसी एक बॉलीवुड जगह है जहां सपनों को लोग कई अपने के रूप में शीर्ष स्टार साकार करना कहते हैं। बहुत से लेकिन कई अभिनेता लोग और दुर्भाग्य से अभिनेत्री हैं जो बाद कुछ बॉलीवुड के फिल्मों में दूर मनोरंजन से है क्योंकि लोगो को कुछ बाद भी चलचित्र के उन्हें बॉलीवुड भूल गया आइये कोनसी है जानते है अभिनेत्रीयां।

ये है 4 हॉट और बोल्ड हीरोइन जिनको भूल गए बॉलीवुड

Google

एक्टिंग के मामले में परिवार भी रिया सेन का पहले से ही फिल्मो में चर्चित था अपनी यात्रा रिया सेन ने बाल कलाकार 90 के दशक के रूप में शुरू की थी। इन्होंने कई मूवी भी की है। वह मनोरंजन के पूरी तरह से बाद में गायब हो गयी और केवल सोशलाइट पर तीन पेज रिया के ही है।

Google

जानीशिन से शुरूआत जेटली ने अपनी की थी आने वाले सबसे हॉट बॉलीवुड की समय की सुंदर हीरोइन और सबसे हॉट देखा गया रूप में था। कैलीना सीढ़ी पर सफलता की सफलतापूर्वक चढ़ कर आई थी लेकिन उनके भाग्य पक्ष में जल्द ही काम नहीं कर सका वर्क में शीघ्र ही गिरावट उनके आई और कैलीना को आया भूल ही था।

Google

पहले ही अमीषा ने कैरियर की अपने प्रारंभ कर दी थी लेकिन चार चाँद कहो न प्यार फिल्म अमीषा पटेल की उनकी काम में लग गए थे कदमो में तेज़ी से ही सफलता उनके ऐसा लगा था कि आने वाली है पहली फ्लिक में विफल वह बनाने में वापस पाई हुए सफलता को हो गई शॉर्टकट रोमिओ लास्ट कारण इनकी अंतिम सिनेमा थी जो फ्लॉप रही इससे समाप्त कैरियर ही बिलकुल हो गया।

Google

किम शर्मा यश राज की पहली फिल्म में काम मिला था अपनी ही पिचर को असफल चलाने में रही में जमाने में किम शर्मा असफल अपना प्रभाव रही। किसी में भी दोबारा दिखाई कभी नहीं दी।

Leave a Reply