amazon

shopclues

myntra

Home / Ajab Gajab / भाग 90 : हंसी रोकना होगा नामुमकिन देखकर इन तस्वीरों को

भाग 90 : हंसी रोकना होगा नामुमकिन देखकर इन तस्वीरों को

मैं, विद्या शर्मा आपको हमारे एकाउंट को फॉलो करने के लिये आग्रह करती हूँ, जिससे मैं आपको मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें पहुँचा सकूँ।

भाग 90 : हंसी रोकना होगा नामुमकिन देखकर इन तस्वीरों को

Third party image reference

अगर अजय देवगन से पूछा जाए तो वह जीवन में मिलने वाले समस्त आनंद का सार विमल में ही बताएंगे। विमल से उनका अत्यधिक प्रेम होने की वजह से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के चुटकुले वायरल होते रहते हैं। जिनमें से अत्यधिक हास्यप्रद एक चुटकुला इस तस्वीर के माध्यम से हमने आपके सामने प्रस्तुत किया है।

Third party image reference

तस्वीर में दिखाया गया है कि जब कोई चाय प्रेमी छिपकली के रूप में दोबारा जन्म लेता है तो उसका चाय के प्रति प्रेम वही रहता है जो पूर्व जन्म में था। यदि आपका भी कोई मित्र अत्यधिक चाय प्रेमी हो तो उनका नाम कमेंट बॉक्स में हमारे साथ अवश्य शेयर करें।

Third party image reference

लड़की के इतने लंबे बालों को देखकर आप भी चौक गए होंगे। लेकिन इतने लंबे बालों का राज इस तस्वीर में दिया हुआ है। इस लड़की को सर्दी से बचने के लिए कंबल या रजाई की आवश्यकता बिल्कुल भी नहीं है। यह खुद के बालों से ही खुद को ढक कर आराम से सो सकती है।

Third party image reference

तस्वीर में दिखाया गया है कि विन डीजल की बराबरी तो विन पेट्रोल प्लस सीएनजी मिलकर भी नहीं कर सकते। तस्वीर को देखकर आपको खूब हंसी आई होगी। इस तस्वीर पर आप अपनी बहुमूल्य प्रतिक्रिया कमेंट के माध्यम से हमें दे सकते हैं।

Third party image reference

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी तो कर ही ली है। लेकिन मोदी जी ने उनके नामों को तोड़ मरोड़कर विकास होने की बात को किस प्रकार साबित किया है, यह देखकर आप खूब हंसे होंगे।

कौनसी तस्वीर आपको सर्वाधिक पसंद आई? यह हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं। फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।

Leave a Reply