amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / ब्रेकअप के बाद एक्स को मनाने उसके होमटाउन पहुंच गया था ये एक्टर

ब्रेकअप के बाद एक्स को मनाने उसके होमटाउन पहुंच गया था ये एक्टर

ब्रेकअप के बाद एक्स को मनाने उसके होमटाउन पहुंच गया था ये एक्टर

‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 2 से फेमस हुए कुंवर अमर का जन्म 16 मार्च 1985 को हुआ था. वो 33 साल के हो गए हैं. उनका असली नाम कुंवर अमरजीत सिंह है. टीवी एक्ट्रेस चार्ली चौहान उनकी गर्लफ्रेंड हैं. कई सालों से दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं, लेकिन बीच में ऐसा भी समय आया था जब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी.

अमर और चार्ली की मुलाकात DID फेम धर्मेश ने कराई थी. पहली मुलाकात में अमर को चार्ली अट्रैक्टिव लगी थीं, वहीं चार्ली को अमर से प्यार हो गया था. चार्ली, अमर के शो ‘दिल दोस्ती डांस’ को फॉलो करती थीं. शो में अमर को देखकर उन्हें लगता था कि उनमें बहुत एटिट्यूड है.

कुछ मुलाकातों के बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. अमर से मिलने के बाद चार्ली को पता चला कि उनमें एटिट्यूड बिल्कुल भी नहीं है और वो मैच्योर हैं.

चार्ली को अमर का केयरिंग स्वभाव बहुत अच्छा लगता है, लेकिन वो चाहती हैं कि वो करियर के अलावा दूसरे कामों पर भी ध्यान दें. वहीं, अमर चाहते हैं कि चार्ली काम को लेकर ज्यादा इमोशनल न हों.

जहां प्यार होता है, वहां लड़ाई भी होती है. हालांकि अमर और चार्ली के प्यार में लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि अक्टूबर 2015 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था. उन्होंने कहा कि बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों एक-दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाते. इस खबर से उनके फैंस का दिल टूट गया था.

हालांकि वो ज्यादा दिन अलग नहीं रह पाए और जून 2016 में उनका पैचअप हो गया.

ब्रेकअप के बाद चार्ली अपने होमटाउन शिमला चली गई थीं. अमर उनके बिना रह नहीं पाए और उनके पीछे-पीछे वहां पहुंच गए. उन्होंने चार्ली को मना लिया और फिर से दोनों साथ में आ गए.

Check Also

अभिनेत्री ने दिखाया अपनी कमर का टैटू, लोग हो गये दीवाने

दोस्तों हाल ही मे एक अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कमर की तस्वीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *