amazon

shopclues

myntra

Home / Bollywood / बालीवुड में आने से पहले ये स्टार चराता था भैसें, इस स्टार ने किया है लंबा संघर्ष

बालीवुड में आने से पहले ये स्टार चराता था भैसें, इस स्टार ने किया है लंबा संघर्ष

बालीवुड में आने से पहले ये स्टार चराता था भैसें, इस स्टार ने किया है लंबा संघर्ष

Third party image reference

वक्त कब किसका बदल जाये पता नहीं चलता और वक्त क्या -क्या करा दे इसका भी पता नहीं चलता।हमारे बालीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता है ,जिन्होंने बहुत ही संघर्ष किया किन्तु उनका वक्त बदला और जिनका वक्त नहीं बदला उनका आज उनका पता नहीं है ।

Third party image reference

आज मैं एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बात करने जा रहा हूँ ,जो भैसें चराता था और आज के दिन वो करोड़पति है ।उस अभिनेता का नाम राजपाल यादव है । इनका जन्म 16 मार्च 1971 को शाहजहाँपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था। इन्होने अभिनय की शिक्षा भारतेन्दु नाट्य अकादमी और नेशनल स्कूल लखनऊ से प्राप्त के है। राजपाल एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

Third party image reference

इन्होने एक इंटरव्यू में बताया जिसमें इनके बड़े भाई श्रीपाल यादव भी उपस्थित थे । इन्होने बताया, पिताजी ने हम दोनों भाइयों को भैंस चराने की जिम्मेदारी दी थी। हम बारी-बारी से यह काम करते थे। हम भाइयों को कुश्ती लड़ने का भी बहुत शौक था। भैंस चराते वक्य यह शौक भी पूरा करते थे। जहां भैंस चरने के लिए खड़ी हो जातीं, हम दोनों वहीं शुरू हो जाते।बता दें कि बॉलीवुड के बेस्ट कॉमिक एक्टर्स में शुमार राजपाल की नेटवर्थ करोड़ों में है।

Third party image reference

इन्होने बताया कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले मैंने बहुत लंबा संघर्ष किया है। मैं गरीबी में पला-बढ़ा हूं, शायद इसलिए अपने कुछ किरदार बेहतर ढंग से निभा पाता हूं, क्योंकि मैंने उस परिस्थिति का अनुभव किया है। राजपाल यादव बहुत अच्छे अभिनेता और कामेडियन हैं।अभी तक इन्होने लगभग 20 फिल्मों में अपना शानदार अभिनय किया है। इनकी कामेडी देखने के बाद आदमी दो दिनों तक मन ही मन में हंसता रहता।इन्होने 2003 में राधा यादव से शादी की है।

दोस्तों ये जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेन्ट द्वारा जरूर बताएं और इसी तरह की जानकारियों के लिए हमें फालो और लाइक करें धन्यवाद।

Leave a Reply