amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / दिव्या भारती की बहन बन गयी बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री, लगती है बहुत खूबसूरत और बोल्ड

दिव्या भारती की बहन बन गयी बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री, लगती है बहुत खूबसूरत और बोल्ड

दिव्या भारती की बहन बन गयी बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री, लगती है बहुत खूबसूरत और बोल्ड

Third party image reference

IAS INTERVIEW: 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस दिव्या भारती का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा। बहुत ही कम समय में उन्होंने अच्छा नाम कमा लिया था वह उस समय की सबसे सफल और सुपरहिट एक्ट्रेस थी जिसने बहुत सारी शानदार फिल्मे दर्शको दी है लेकिन आज वह हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन आज हम उनके बारे में नहीं बल्कि ऐसे सख्स के बारे में बताने जा रहे है जो उनसे जुड़ा हुआ है|

Third party image reference

हाल की समय एक अभिनेत्री इन दिनों चर्चा में है, यह कोई और नहीं बल्कि दिव्या भारती की चचेरी बहन है। इनका नाम कायनात अरोड़ा है जो अपनी खूबसूरती के कारण सभी की प्रशंसा की पात्र बनी हुई है। सोशल मिडिया पर इनकी तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही है और इसीलिए यह मिडिया की खबरों में बनी हुई है। आज हम आपको कायनात अरोड़ा के बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे है।

Third party image reference

कायनात अरोड़ा का जन्म 2 दिसंबर 1986 को उत्तराखंड में हुआ और उनकी प्राथमिक शिक्षा भी वहीं पर हुई है। कायनात ने अपनी शिक्षा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से की है। उन्होंने दिल्ली में रहने के दौरान काफी लम्बे समय तक मॉडलिंग की है और टॉप मॉडल रह चुकी है, उनका सपना हमेशा से ही अभिनेत्री बनने का था।

Third party image reference

बहुत सारी कंपनियों के विज्ञापन में भी वे नजर आ चुकी है, मॉडलिंग के दौरान ही उनको फिल्मों के ऑफर मिलने लग गए थे। आपको शायद मालूम नहीं होगा अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘खट्टा मीठा’ के आइटम सॉन्ग ‘आईला रे आईला’ में भी नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म में भी अभिनय किया है और तमिल फिल्म में एक्टिंग की है।

Check Also

जिस घर की दीवार पर अक्षय कुमार को बैठने नहीं दिया, स्टार बनने के बाद वही घर ख़रीदा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने स्टार बनने से पहले बहुत परेशानी में दिन बिताये, …

Leave a Reply