Home / mobile / तो इस वजह से रेडमी 5A की कीमत में 1000 रुपया बढ़ाया गया

तो इस वजह से रेडमी 5A की कीमत में 1000 रुपया बढ़ाया गया

शाओमी की स्मार्टफोन भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है। इसका सबसे कारण ये है की शाओमी काफी कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन मुहैया कराती है। यही वजह है आज हर किसी के पास रेडमी का एक स्मार्टफोन जरूर होगा।

तो इस वजह से रेडमी 5A की कीमत में 1000 रुपया बढ़ाया गया

Third party image reference

जैसा कि आप सबको पता है कि शाओमी की सबसे सस्ता स्मार्टफोन रेडमी 5A थी जिसकी कीमत कुछ दिन पहले तक 4999 रुपया थी। लेकिन अब इस स्मार्टफोन की कीमत में 1000 रुपया की बढ़ोतरी हो गयी है। यानी कि अब आपको शाओमी की रेडमी 5A स्मार्टफोन 5999 रुपया में मिलेगी।

इस वजह से रेडमी 5A की कीमत में हुई बढ़ोतरी

Third party image reference

शाओमी की रेडमी 5A स्मार्टफोन 7 दिसंबर को भारत में लांच हुई थी। जिसकी कीमत शुरुआत से पिछले हफ्ते तक मात्र 4999 रुपया थी। लेकिन शाओमी ने अपने वादा अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत में बढ़ोतरी की है। क्योंके शाओमी ने इस स्मार्टफोन लांच करने दौरान ही कहा था कि रेडमी 5A की दाम तब तक 4999 रुपया रहेगी जब तक 5 मिलियन रेडमी 5A मॉडल नही बिक जाए।

खबरों के अनुसार ये बताया जा रहा है कि रेडमी 5A की 5 मिलियन यूनिटस बिक चुके है। जिस वजह से इस स्मार्टफोन की दाम में बढ़ोतरी हुई।

क्या है इस स्मार्टफोन की फीचर

Third party image reference

इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। 13 मिगपिक्सेल का रियर कैमरा के साथ 5 मिगपिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी रोम दिया गया है। इसकी बैटरी की कैपेसिटी 3000 एमएच है।

Leave a Reply