amazon

shopclues

myntra

Home / Sports / टीम इंडिया को मिला नया धोनी, विराट भी हैं इसके कायल

टीम इंडिया को मिला नया धोनी, विराट भी हैं इसके कायल

निदहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज के चौथे मैच में अहम समय पर नाबाद 42 रनों की पारी खेलने वाले भारत के मिडिल आर्डर बल्लेबाज मनीष पांडे में धोनी बनने का दम है। जी हां वो आखिर तक टिके और अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब भी रहे।

टीम इंडिया को मिला नया धोनी, विराट भी हैं इसके कायल

Third party image reference

भारत ने सोमवार को श्रीलंका को इस अहम मुकाबले में 6 विकेट से मात दी और फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को पूरा कर लिया। मैच के बाद मनीष पांडे ने कहा नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए मैंने सोचा ताकि मैं अंत तक टिका रहूंगा और मैच स्कोर खत्म करके ही जाऊंगा पहले मैच के बाद हमारे गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की है और इसी कारण हम उन्हें 152 रन पर रोकने में कामयाब रहे। 6 और 7 नम्बर के बाद हमारे पास ज्यादा बल्लेबाजी नहीं थी इसीलिए कार्तिक के साथ साझेदारी करना अच्छा रहा।

Third party image reference

आपको बताते हैं कि मनीष पांडे ने 31 गेंदों तीन चौके और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाए। मनीष पांडे अपने करियर में कई ऐसी पारियां खेल चुके हैं जिसमें ऐसा लगता है कि उनमें धोनी बनने का माद्दा है मनीष पांडे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के घर पर ही भारत को 40 से पिछड़ने के बाद पांच एकदिवसीय मुकाबले में शतक लगाकर अंतिम ओवरों में सांस रोक देने वाले मैच में भी जीत दिलाई थी इसके अलावा श्रीलंका T20 सीरीज में भी उन्होंने कई अहम पारियां खेली थी।

Third party image reference

मनीष पांडे की खास आदत यह है कि वह अपनी पारी के दौरान एक-एक रन बहुत लेते हैं और जब मौका मिलता है तो चौका और छक्का मारने में संकोच भी नहीं करते हैं इससे साफ होता है कि मनीष पांडे में धोनी बनने का दम है।भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कई मौकों पर मनीष की जमकर तारीफ की है। आपको क्या लगता है भारत को एक नया धोनी मिल गया है, अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply