amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / टाइगर श्राॅफ पर फिदा हैं साउथ की यह खूबसूरत अभिनेत्री, देखिए तस्वीरें

टाइगर श्राॅफ पर फिदा हैं साउथ की यह खूबसूरत अभिनेत्री, देखिए तस्वीरें

टाइगर श्राॅफ पर फिदा हैं साउथ की यह खूबसूरत अभिनेत्री, देखिए तस्वीरें

बागी-2 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से टाइगर श्राॅफ काफि चर्चा में हैं। क्योंकि इस फिल्म में उनके शानदार एक्शन और पर्सनालिटी को काफि पसंद किया जा रहा हैं। उन्होंने अपने तीन साल के छोटे से फिल्मी करियर में बाॅलीवुड को कई शानदार एक्शन फिल्में दे कर दुनियाभर के दर्शकों में अपनी एक खास जगह बना ली हैं। इसलिए दर्शक टाइगर श्राॅफ कि फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं। यह तो सभी जानते है कि टाइगर श्राॅफ के कई चाहने वाले है जो उन पर फिदा हैं। इसलिए आज हम आप लोगों को साउथ कि एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो टाइगर श्राॅफ पर फिदा हैं।

google

दरसल आज हम साउथ कि सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के बारे में बात कर रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह साउथ कि उन अभिनेत्रियों में से है जिन्होंने बहुत ही कम समय में साउथ में अपनी एक खास पहचान बना ली हैं। आपको बता दें कि रकूल प्रीत साउथ कि उन अभिनेत्रियों में से है जिन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में भी काम किया हैं।

google

लेकिन रकुल प्रीत इन दिनों अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू को लेकर काफि चर्चा में हैं। दरसल रकुल प्रीत ने इस इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि वे बाॅलीवुड अभिनेता टाइगर श्राॅफ के बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वे टाइगर श्राॅफ के एक्शन और अभिनय पर फिदा हैं। हालांकि अब देखना यह है कि टाइगर श्राॅफ इस बारे में क्या कहते हैं।

google

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टाइगर श्राॅफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “बागी-2” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में टाइगर श्राॅफ और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 30 मार्च 2018 को रिलीज किया जाएगा।

google

यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जबाव दें सकते हैं। इसी तरह कि रोचक खबरों कि जानकारी के लिए आप हमें फाॅलों करें।

Check Also

अभिनेत्री ने दिखाया अपनी कमर का टैटू, लोग हो गये दीवाने

दोस्तों हाल ही मे एक अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कमर की तस्वीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *