amazon

shopclues

myntra

Breaking News
Home / Bollywood / जिस घर की दीवार पर अक्षय कुमार को बैठने नहीं दिया, स्टार बनने के बाद वही घर ख़रीदा

जिस घर की दीवार पर अक्षय कुमार को बैठने नहीं दिया, स्टार बनने के बाद वही घर ख़रीदा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने स्टार बनने से पहले बहुत परेशानी में दिन बिताये, यहां तक की अक्षय कुमार एक ढाबे में खाना बनाने का काम भी करते थे। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सेल्फ मेड सुपरस्टार है, अक्षय के परिवार का फिल्मों से कोई दूर-दूर तक का नाता नहीं था लेकिन अक्षय की मेहनत आखिर एक दिन रंग लाई और फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता का किरदार मिल गया।

जिस घर की दीवार पर अक्षय कुमार को बैठने नहीं दिया, स्टार बनने के बाद वही घर ख़रीदा

अक्षय कुमार के अभिनय का बॉलीवुड में कोई सानी नहीं है, अक्षय ने बॉलीवुड में एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और विलन सभी रोले किये हैं। अक्षय की पिछली दस फ़िल्में लगातार हिट हुई है। अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले सितारे भी हैं।

जब अक्षय स्टार नहीं थे तो वो एक बंगले की दीवार पर बैठ कर फोटो खिंचवा रहे थे लेकिन उस बंगले के मालिक ने अक्षय को वहां से दूर हट जाने के लिए कह दिया अक्षय तुरंत उस दीवार दूर हो गए। अक्षय को काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी लेकिन अपनी माली हालत के आगे मजबूर थे।

अक्षय जब फिल्मों में स्टार बन गए तो उन्होंने गलती से वही बंगला खरीद लिया जिस बंगले की दीवारे पर बैठने के बाद अक्षय का मजाक बनाया गया था। यह बात अक्षय को बंगला खरीदने के बाद आयी और कहा की मुझे इसके पुराने मालिक से कोई शिकायत नहीं हैं हर आदमी का अलग-अलग स्वभाव होता है। अक्षय ने बाद में उसी दीवार पर फिर फोटो खिंचाई लेकिन इस बार यह बंगला उनका ही था।

Check Also

अभिनेत्री ने दिखाया अपनी कमर का टैटू, लोग हो गये दीवाने

दोस्तों हाल ही मे एक अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कमर की तस्वीर …

Leave a Reply