amazon

shopclues

myntra

Home / Bollywood / गलत तरीके से टच करने पर ये 4 अभिनेत्रियाँ मार चुकी है अपने ही हीरो को थप्पड़, देखे लिस्ट

गलत तरीके से टच करने पर ये 4 अभिनेत्रियाँ मार चुकी है अपने ही हीरो को थप्पड़, देखे लिस्ट

IAS INTERVIEW: फ़िल्म इंड्रस्ट्री में अभिनेत्रियों के साथ गलत बर्ताव की खबरे आए दिन आती रहती है, किन्तु बहुत कम देखने को मिलता है की अभिनेत्रियों द्वारा कोई जवाब दिया जाता हो। आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने इसका बहुत ही अच्छा जबाव दिया है। उन्होंने गलत तरीके से टच करने पर अपने ही हीरो को झापड़ मार दिया है।

राधिका आप्टे

गलत तरीके से टच करने पर ये 4 अभिनेत्रियाँ मार चुकी है अपने ही हीरो को थप्पड़, देखे लिस्ट

Third party image reference

फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार के साथ नजर आयी इस अभिनेत्री ने अपने हीरो को थप्पड़ मार दिया था। उनके अनुसार शूटिंग के पहले दिन एक साउथ एक्टर उनके पास आया, उसने उनके पैर पर हाथ फेरा और छूने की कोशिश की और यह उनको गलत लगा और उन्होंने एक चांटा लगा दिया।

स्कारलेट विल्सन

Third party image reference

फिल्म बाहुबली के एक गाने में नजर आयी इस अभिनेत्री ने शूटिंग करते समय गलत हरकत करने पर गुस्से में आकर एक कलाकार को जोरदार चांटा मार दिया था। फिल्म के गाने को शूट करते समय एक कलाकार ने कुछ कमेंट किये और पास में आकर छूने का प्रयास किया और फिर उन्होंने चांटा मार दिया।

रवीना टंडन

Third party image reference

वर्ष 2017 में रिलीज हुई फिल्म मातृ की अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपने सहअभिनेता को एक नहीं तीन झापड़ मार दिए थे बाद में पता चला की सीन की डिमांड को देखते हुए उन्होंने ऐसा किया किया था। वह सीन एक बार में सही तरीके से कंप्लीट नहीं हो पाया था इसलिए उसके तीन बार रीटेक करने पड़े थे।

गीतिका

Third party image reference

यह बॉलीवुड की एक नई एक्ट्रेस है जिसने वन बाई टु जैसी फिल्म में काम किया है, इस अभिनेत्री ने निर्माता सुभाष कपूर में गन्दी हरकत के लिए चांटा मार दिया था।निर्माता ने किसी कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री को जबरन छूने की कोशिश की और उसने सबके सामने एक थप्पड़ लगा दिया बाद में उन्होंने माफ़ी भी मांगी थी।

Leave a Reply