amazon

shopclues

myntra

Home / Breaking News / उपचुनाव में हार के बाद सामने आए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, कहा कि…

उपचुनाव में हार के बाद सामने आए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, कहा कि…

उपचुनाव में हार के बाद सामने आए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, कहा कि...

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर और फूलपुर में लोकसभा के उपचुनाव के नतीजों को जनता का फैसला बताते हुए आज कहा कि वह हार की समीक्षा करेंगे। योगी ने दोनो सीटों के परिणाम आने के बाद कहा, मैं जनता का फैसला स्वीकार करता हूं। हार की समीक्षा करुंगा।

समीक्षा में देखा जायेगा कि कहां कमी रह गयी, ताकि 2019 के चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) तथा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अगर राजनीतिक सौदेबाजी करती है तो उनके खिलाफ रणनीति तैयार हो सके। उन्होंने कहा कि विकास को बाधित नहीं होने दिया जायेगा। विजयी प्रत्याशियों को बधाई देते हुए उनसे देश के विकास में सहयोग देने की अपील की।

सपा ने अंतिम समय में राज्यसभा चुनाव की वजह से बसपा से राजनीतिक सौदेबाजी की। उन्होंने स्वीकार किया कि हार का कारण दोनो के गठबंधन को समझने में हुई कमी और अत्यधिक आत्मविश्वास रहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बेमेल राजनीतिक दौर शुरु हुआ है। जनता इसे समझेगी। उपचुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी रहते हैं। मतदान कम होना भी हार के कारणों में से एक है। उनका कहना था कि आम चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे हावी रहते हैं। इसलिये 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रचंड बहुमत से एक बार फिर सरकार बनायेंगे।

Leave a Reply