amazon

shopclues

myntra

Home / Hollywood / इस जॉब के लिए मिल रही है 28 लाख की सेलरी, 20 मार्च है लास्ट डेट

इस जॉब के लिए मिल रही है 28 लाख की सेलरी, 20 मार्च है लास्ट डेट

आज के दौर में दुनिया भर में तरह-तरह की नौकरियां पैदा हो गई हैं। तमाम ऐसी नौकरियां जिनके बारे में आपने सुना भी नहीं होगा। यही हाल हमारे साथ भी था, हम यहां जिस नौकरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में हमें भी पहली बार ही पता चला। सोच कर आश्चर्य हुआ कि दुनिया में इस तरह की नौकरी भी है। दिलचस्प बात ये है कि हम आपको जिस नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं उसका वेतन 28 लाख 46 हजार 2 रुपए है।

इस जॉब के लिए मिल रही है 28 लाख की सेलरी, 20 मार्च है लास्ट डेट

‘हटके’ टाइप जॉब!

अब यहां हम आपको बता दें कि ये कोई साधारण या हाई-प्रोफाइल नौकरी नहीं है, बल्कि ये कुछ ‘हटके’ टाइप की जॉब है। इस नौकरी की जॉब प्रोफाइल है एडल्ट डॉल टेस्टर। इसे दूसरे नाम से भी जाना जाता है पर हम यहां इस लेख में उस नाम या शब्द का प्रयोग नहीं करेंगे। आप थोड़ी रिसर्च करके वह नाम खोज सकते हैं। इसमें एडल्ट डॉल टेस्टर के रूप में प्रयोग में लाइ जाने वाली डॉल्स की टेस्टिंग करनी होगी।

ब्रिटिश कंपनी ने मांगा है आवेदन

एक एडल्ट डॉल की टेस्टिंग कैसे की जाएगी, ये भी आपको बताने की जरूरत नहीं है। हम जानते हैं कि आपको सारी बात समझ में आ रही है। इस डॉल को एक ब्रिटिश कंपनी बना रही है और वह इसकी टेस्टिंग कराने के लिए आवेदन जारी कर चुकी है।

कब है लास्ट डेट

इस आवेदन की लास्ट डेट 20 मार्च 2018 है। इस तारीख से पहले जो भी इस तरह की जॉब में रुचि रखता हो उसे आवेदन करना होगा। कंपनी को ऐसे लोगों की तलाश है जो एडल्ट डॉल प्रोडक्ट्स की सही टेस्टिंग कर सके।

टेस्टिंग के बाद देना होगा फीडबैक

मजे की बात ये है कि इस आवेदन के लिए कंपनी ने जिन शर्तों को रखा है उसे कोई भी झट से मानने को तैयार हो जाएगा। कंपनी जिस भी व्यक्ति को पद पर नियुक्त करेगी उसे खुद ही एडल्ट डॉल की टेस्टिंग करनी होगी, साथ ही अपना फीडबैक भी देना होगा। उसे कंपनी के इवेंट में भी शामिल होना होगा और दी गई डेडलाइन पर काम पूरा करना होगा।

28 लाख रुपए का वेतन

इसमें चयनित प्रतिभागी को सालाना 35 हजार यूरो यानि कि 28 लाख रुपए से ज्यादा का वेतन दिया जाएगा। काम करने के लिए समय सीमा की बाध्यता नहीं होगी, कंपनी के जिम की फ्री मेंबरशिप मिलेगी, कंपनी की तरफ से मोबाइल फोन दिया जाएगा, साल में 22 छुट्टियां मिलेंगी और कंपनी में काम कर रहे कर्मचारी के परिवार वालों और दोस्तों को एडल्ट डॉल प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर का लाभ भी मिलेगा।

क्या है कंपनी की सोच

एडल्ट डॉल बनाने वाली ये कंपनी चाहती है कि वह ऐसे लोगों का चयन करें जो कंपनी के प्रोडक्ट्स को तेजी से आगे ले जा सकें और लोगों को उन प्रोडक्ट्स की खूबियां समझा सकें।

Leave a Reply