Breaking NewsSports

अगर आज के मैच में कोहली बनाते हैं इतने रन तो तोड़ देंगे सर डॉन ब्रेडमैन के ये बड़ा रिकॉर्ड

अगर आज के मैच में कोहली बनाते हैं इतने रन तो तोड़ देंगे सर डॉन ब्रेडमैन के ये बड़ा रिकॉर्ड

Third party image reference

दोस्तों स्वागत है आपका, आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखरी टी20 मैच है और दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी में है, दोनों ही टीमें चाहेंगी की वही टीम इस मैच को जीतें इसलिए आज का ये मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है, और कोहली भी आज के मैच में एक बड़ा रिकॉर्ड बना सकते हैं तो चलिए जानते हैं कौन सा है वो रिकॉर्ड.

कोहली बना सकते हैं ये रिकॉर्ड

Third party image reference

दोस्तों विराट कोहली भी एक बहुत शानदार रिकॉर्ड बना सकते हैं. तीसरे टी20 में दोस्तों अगर विराट कोहली खेलेंगे 104 या उससे ज्यादा रनों की पारी तो विराट कोहली सर डॉन ब्रेडमैन का एक दौरे में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

Third party image reference

सर डॉन ब्रेडमैन ने इंग्लैंड के खिलाफ 974 रन थे और विराट कोहली इस दौरे पर अभी तक 869 रन बना चुके हैं, अगर विराट 104 रन बनाते है तो वो सर डॉन ब्रेडमैन का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो लाइक कीजिये इस पोस्ट का लाइक टारगेट है 2000 लाइक तो पूरा कीजिये.

तो दोस्तों कैसी लगी मेरी ये पोस्ट उम्मीद है आपको अच्छी ही लगी होगी , अगर अच्छी लगी हो तो लाइक कीजिये इस पोस्ट को नीचे दिए गये दिल आकार के बटन को दबाकर शेयर कीजिये अपने दोस्तों से साथ और कमेंट कीजिये क्या अच्छा लगा और इसी तरह की और ख़बरों के लिए निचे दिया गया पीले कलर का फॉलो बटन दबाकर हमें फॉलो करें धन्द्यावाद।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
Close